दिल्‍ली पुलिस कमिश्नर का वीडियो संदेश, 'कोरोना से बचने के लिए दो परत वाला मास्‍क पहनें पुलिसकर्मी'

मैसेज में दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर ने कहा कि जानकारों के मुताबिक फिलहाल जो कोरोना वायरस फैल रहा है वो ज्यादा खतरनाक है.पिछले कुछ दिनों से दिल्ली पुलिस के कई लोग कोरोना पॉजिटिव हुए हैं और यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है

दिल्‍ली पुलिस कमिश्नर का वीडियो संदेश, 'कोरोना से बचने के लिए दो परत वाला मास्‍क पहनें पुलिसकर्मी'

पुलिस कमिश्‍नर ने पुलिसकर्मियों को दो परतों वाला मास्‍क पहनने की सलाह दी है

खास बातें

  • कहा, अभी फैल रहा कोरोना वायरस ज्‍यादा खतरनाक
  • पुलिस के कई लोग कोरोना पॉजिटिव हुए हैं
  • सावधानी बरतें, चालान काटते वक्‍त सावधानी बरतें
नई दिल्ली:

कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्‍तव ने सभी पुलिसकर्मियों के लिए वीडियो मैसेज जारी किया है. मैसेज में उन्‍होंने कहा कि जानकारों के मुताबिक फिलहाल जो कोरोना वायरस फैल रहा है वो ज्यादा खतरनाक है.पिछले कुछ दिनों से दिल्ली पुलिस के कई लोग कोरोना पॉजिटिव हुए हैं और यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है इसलिए सभी सावधान रहें.


दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू : जानें कहां मिलेगी छूट, कहां रहेगी पाबंदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर ने अपने संदेश में कहा कि हालांकि हम घर बैठ नहीं सकते ड्यूटी करनी है इसलिए 2 परतों वाला मास्क पहनें. यह भी कहा गया है कि चालान काटते वक्त सावधानी बरतें. सामाजिक दूरी यानी सोशल डिस्‍टेसिंग का पालन करते रहे. साथ ही अपने कर्तव्‍यों का निर्वहन भी करते रहें.गौरतलब है कि दिल्‍ली में कोरोना केस तेजी से बढ़ रहे हैं. इसके मद्देनजर दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्‍ली में सख्‍ती की जरूरत है. इसलिए देश की राजधानी में में वीकेंड में शुक्रवार रात 10 से सोमवार सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगाने का फैसला किया गया है.