मासूम ​बच्चियों के साथ गलत हरकत करने वाले सीरियल मोलेस्टर को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

23 नवंबर की शाम दिल्ली को डिफेंस कॉलोनी इलाके की पुलिस को 11 साल की बच्ची के साथ यौन शोषण की जानकारी मिली. मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़ित परिवार ने बताया कि शाम के समय बच्ची घर के पास ही खेल रही थी, लेकिन थोड़ी देर बाद ही बच्ची गायब हो गई.

मासूम ​बच्चियों के साथ गलत हरकत करने वाले सीरियल मोलेस्टर को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

मासूम ​बच्चियों के साथ गलत हरकत करने वाले सीरियल मोलेस्टर को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने सीरियल मोलेस्टर को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक वह मासूम बच्चियों के साथ गलत हरकत करता था. 23 नवंबर की शाम दिल्ली को डिफेंस कॉलोनी इलाके की पुलिस को 11 साल की बच्ची के साथ यौन शोषण की जानकारी मिली. मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़ित परिवार ने बताया कि शाम के समय बच्ची घर के पास ही खेल रही थी, लेकिन थोड़ी देर बाद ही बच्ची गायब हो गई. आरोप है कि आरोपी बच्ची को अपने साथ लेकर गया और उसके साथ गलत काम करके फरार हो गया. मामला मासूम से जुड़ा था लिहाजा पुलिस ने फौरन इस मामले में IPC की धारा 363, 354, 376, 506 और Pocso Act के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की.

आसपास के लोगो से पूछताछ और सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगालने के बाद पुलिस को पता चला कि आरोपी दिल्ली के पहाड़ गंज का रहने वाला है. जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने आरोपी के घर दबिश देकर 27 साल के यश नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ के दौरान आरोपी यश ने चौंकाने वाले खुलासे किए. दरअसल आरोपी के खिलाफ  8 मामले दिल्ली के अलग अलग थानों में पहले से ही दर्ज हैं. इनमें कुछ चोरी के हैं तो कुछ पॉक्सो के मामले हैं. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह पेशे से इलेक्ट्रीशियन है और उसके खिलाफ दिल्ली के साकेत, मंदिर मार्ग और पहाडगंज थाने में मामले दर्ज हैं.

पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपी ने पूछताछ में बताया कि जब वो छोटी बच्चियों को देखता था तो बच्चीयों के प्रति उसके मन मे गन्दी भावना आने लगती थी. जिसके बाद वो इस तरह की वारदातों को अंजाम देता था. फिलहाल पुलिस इससे पूछताछ कर मामले की तफ्तीश में जुटी है.

मुंबई शक्ति मिल गैंगरेप के मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने फांसी की सजा को उम्रकैद में बदला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com