दिल्लीः जीटीबी एन्क्लेव इलाके में दो गुटों के बीच झगड़े में चली गोली, एक शख्स की मौत

दिल्ली के जीटीबी एन्क्लेव में दो गुटों के बीच झगड़े में गोली चलने से एक शख्स की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

दिल्लीः जीटीबी एन्क्लेव इलाके में दो गुटों के बीच झगड़े में चली गोली, एक शख्स की मौत

पुलिस ने इस मामले में रॉकी और विकी नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के जीटीबी एनक्लेव इलाके में दो गुटों में झगड़ा हो गया. इसके चलते गोली चली और एक शख्स की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों पक्षों के बीच सुअरों को लेकर झगड़ा हुआ. यह पहली बार  नहीं है जब दोनों पक्ष एक दूसरे से भिड़े हैं, पूर्व में भी दोनों पक्ष आमने सामने हो चुके थे. उस वक्त दोनों गुटों के मध्य मामला भी दर्ज हुआ था. 

पुलिस के मुताबिक 5 सितंबर की रात को करीब 11 बजे सूचना मिली कि जीटीबी एनक्लेव के खेड़ा गांव में संदीप चंदोलिया और विकी के बीच सुअरों के कारण झगड़ा हुआ है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से दोनों पक्षों के बीच झगड़े को शांत कराया. मामले को शांत कराने के बाद पुलिस मौके से चली गई. दोनों पड़ोसियो के बीच अप्रैल 2020 में भी झगड़ा हुआ था और बात इतनी बढ़ गई थी कि जिसे लेकर केस भी दर्ज है.

इस मामले में पुलिस को करीब दो घंटे के बाद 6 सितंबर की रात करीब एक बजे फिर सूचना मिली कि वहां पर गोली चली है. पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि 35 साल के विकास और 40 साल के सुरेश जो कि इलाके का घोषित अपराधी है, उसे गोली लगी है. बाद में विकास की मौत हो गई. दोनों संदीप चंदोलिया के रिश्तेदार हैं.

पुलिस ने इस मामले में संदीप चंदोलिया की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. साथ ही रॉकी और विकी नाम के 2 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


- - ये भी पढ़ें - -
* दिल्ली विधानसभा के ''मिस्ट्री टनल'' की उचित जांच होनी चाहिए, विशेषज्ञों ने कहा
* सेना के अफसरों से धोखाधड़ी करके 1.15 करोड़ रुपये ठगे, चार आरोपी गिरफ्तार