दिल्ली : पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर पति पर चलवाई गोली, ऐसे हुआ साजिश का पर्दाफाश

दक्षिणी दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में बुधवार सुबह एक कार सवार को एक बाइक सवार ने गोली मार दी थी ,घायल की पहचान 45 साल के भीमराज के तौर पर हुई जो गंभीर हालत में एम्स में भर्ती है,गोली उसकी गर्दन में लगी है.

दिल्ली : पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर पति पर चलवाई गोली, ऐसे हुआ साजिश का पर्दाफाश

डिफेंस कॉलोनी में कार सवार पर गोली चलाने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पॉश इलाके डिफेंस कॉलोनी में एक कार सवार के ऊपर हुई फायरिंग के मामले घायल की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. प्रेमी ने पुलिस की पूछताछ में वारदात की पीछे की वजह रॉड रेज बताया,लेकिन जब पुलिस ने गहराई से जांच की तो पता चला कि घायल की पत्नी ने हत्या की गहरी साजिश रची थी. दरअसल दक्षिणी दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में बुधवार सुबह एक कार सवार को एक बाइक सवार ने गोली मार दी थी ,घायल की पहचान 45 साल के भीमराज के तौर पर हुई जो गंभीर हालत में एम्स में भर्ती है,गोली उसकी गर्दन में लगी है.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी तो एक संदिग्ध बाइक जाते हुए दिखी लेकिन बाइक में आगे और पीछे को रजिस्ट्रेशन नम्बर प्लेट नहीं लगी थी. पुलिस ने बाइक के आने और जाने का पूरा रूट सीसीटीवी कैमरों की मदद से देखा तो पीछे एक जगह पर बाइक की आगे की नम्बर प्लेट दिखी लेकिन पूरा नम्बर साफ नहीं था. पुलिस ने उसी तरह के 100 से ज्यादा नम्बरों की जांच की और आखिरकार बाइक का नम्बर मिल गया और पता चला कि ये बाइक राणा प्रताप नगर में झुग्गी में रह रहे एक शख्स की है. पुलिस ने बाइक के इंश्योरेंस से मालिक का मोबाइल नंबर निकाला और बाइक मालिक तक पहुंच गई.


फरीदाबाद के होटल में चल रहा था कसीनो, मुख्‍य आरोपी सहित 8 गिरफ्तार

उसने बताया कि ये बाइक उसने लखन नाम के शख्स को बेच दी थी. पुलिस ने जब कमला नगर के रहने वाले लखन ने पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने बाइक गोविंदपुरी के रहने वाले रोहन उर्फ मनीष को बेच दी है,रोहन के मोबाइल नंबर के आधार पर उसे गोविंदपुरी से पकड़ लिया गया. 23 साल के रोहन ने पूछताछ में बताया कि कुछ दिन पहले उसका भीमराज से रोड रेज के बाद झगड़ा हुआ था, इसी वजह से उसने भीमराज की हत्या करने की कोशिश की. शुरुआत में पुलिस उसकी बात पर यकीन कर गई,लेकिन जब उसके और घायल के मोबाइल के कॉल डिटेल्स के आधार पर रोहन से कड़ाई से पूछताछ हुई तो उसने बताया कि हत्या की पूरी साज़िश भीमराज की 41 वर्षीय पत्नी ने रची है. रोहन ने बताया कि 3-4 महीने से उसके साथ अफेयर चल रहा था.

 इसी साल 1 जनवरी को भीमराज ने पत्नी और रोहन को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इसके बाद भीमराज ने पत्नी की पिटाई की थी. इसके बाद करीब 15 दिन पहले भीमराज की पत्नी ने रोहन से कहा कि भीमराज की हत्या कर दोनों साथ रहेंगे. भीमराज की पत्नी के कहने पर रोहन ने देसी कट्टा और कारतूस खरीदे और वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने वो सीसीटीवी फुटेज भी बरामद किया है, जिसमें रोहन बाइक से उतरकर हेलमेट लिए हुए जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com