दिल्ली : डिफेंस कॉलोनी इलाके में शूटिंग, 45 साल के शख्स की गर्दन में लगी गंभीर चोट

भीमराज नाम के 45 साल के शख्स पर एंड्रयूज़गंज बस अड्डे के पास एक बाइक सवार ने गोली चला दी, शख्स की गर्दन में चोट आई है. गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया गया है.

दिल्ली : डिफेंस कॉलोनी इलाके में शूटिंग, 45 साल के शख्स की गर्दन में लगी गंभीर चोट

डिफेंस कॉलोनी इलाके में एंड्रयूज़ गंज बस स्टैंड के पास चली गोली.

नई दिल्ली:

दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में बुधवार की सुबह गोली चलने की घटना हुई है, जिसमें एक शख्स गंभीर रूप से घायल है. जानकारी के अनुसार, एंड्रयूज़गंज बस अड्डे के पास बाइक पर सवार एक शख्स ने कार में जा रहे एक शख्स को गोली मार दी. घटना सुबह सवा 9 बजे की है.

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक, घायल की पहचान 45 साल के भीमराज के तौर पर हुई है. भीमराज चिराग दिल्ली का रहने वाला है और बीएसईएस में ड्राइवर के तौर पर नौकरी करता है. भीमराज के गर्दन में गोली लगी है. उसे गंभीर हालात में एम्स में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में वारदात की वजह निजी रंजिश लग रही है. आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें बना दी गई हैं.

दो बदमाश हुए हैं गिरफ्तार, पुलिस को घटना में शामिल होने का शक


दिल्ली के बीआरटी कॉरिडोर पर डिफेंस कॉलोनी थाने में तैनात कॉन्स्टबेल नवीन बीआरटी कॉरिडोर से डिफेंस कॉलोनी थाने की तरफ आ रहे थे, तभी उन्हें एक बिना नंबर प्लेट की बाइक जाते हुए दिखी. नवीन ने इस बाइक का पीछा करना शुरू कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसी बीच नवीन ने कॉन्स्टबेल मनीष को आगे बाइक को घेरने के लिए कहा. बिना नम्बर की बाइक पर 2 लोग सवार थे. दोनों ने फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में कॉन्स्टेबल नवीन के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गए. इसके बाद भी नवीन और मनीष ने मिलकर दोनों बाइक सवार बदमाशों को पकड़ लिया और उनके पास से पिस्टल और कारतूस बरामद किए. दोनों की पहचान नवदीप और धर्मेंद्र के तौर पर हुई,दोनों से पूछताछ जारी है. पुलिस पता लगा रही है कि कहीं ये वही तो नहीं है जो कार सवार पर फायरिंग करके भागे थे.