जानें दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने PM नरेंद्र मोदी को लेकर क्यों जताई खुशी

जानें दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने PM नरेंद्र मोदी को लेकर क्यों जताई खुशी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जताई खुशी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी लेकर ट्वीट किया है. वह भी प्रसन्नता जताते हुए. दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने लिखा है कि मैं खुश हूं कि पीएम मोदी जी ने दिल्ली सरकार के किए कार्यों को तवज्जो दी. दरअसल, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू द्वारा शहरी विकेंद्रीकरण पुरस्कार दिया गया. स्कूल प्रबंधन को प्रभावी बनाने के लिए उन्हें यह पुरस्कार दिया गया.

इस कार्यक्रम में वेंकैया नायडू ने कहा कि यह काफी परेशान करने वाली बात है कि जयपुर, चंडीगढ़, कानपुर, लुधियाना, पटना और रांची जैसे शहर अपने संसाधनों से अपने वेतन का खर्च पूरा नहीं कर पा रहे. मंत्री ने कहा कि ऐसे निकायों को कर लेने का अधिकार नहीं है और न ही वे नगर निकाय कानूनों में निर्धारित स्तर से अधिक उपयोग शुल्क ले सकते हैं. वे अतिरिक्त कर भी नहीं लगा सकते.

वह जनाग्रह सेंटर फार सिटिजनशिप एंड डेमोक्रेसी :जेसीसीडी: के वी रामचंद्र पुरस्कार पेश किए जाने के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. दिल्ली को दो और तमिलनाडु को चार पुरस्कार मिले हैं. कई अन्य राज्यों को भी भिन्न श्रेणी में पुरस्कार मिले हैं.

गौरतलब है कि यह ट्वीट इस मायने में भी अलग है कि अक्सर अरविंद केजरीवाल अपने ट्वीट के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते दिखते हैं. पीएम मोदी पर वह उनकी मां से लेकर राजनीतिक फैसलों तक की आलोचना ट्विटर के माध्यम से करते हैं. हाल ही में वह रामजस कॉलेज और गुरमेहर कौर मामले को लेकर सरकार की आलोचना करते दिखे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com