विज्ञापन
This Article is From Dec 18, 2021

दिल्‍ली: ऑटो पर गिरा 35 टन का कंटेनर, चार लोगों की दर्दनाक मौत 

रिंग रोड पर 35 टन चावल से भरा एक कंटेनर ऑटो पर गिर गया. इस हादसे में ऑटो के परखच्‍चे उड़ गए और ऑटो में सवार चारों लोगों की मौत हो गई.

दिल्‍ली: ऑटो पर गिरा 35 टन का कंटेनर, चार लोगों की दर्दनाक मौत 
हादसे में ऑटो के परखच्‍चे उड़ गए और ऑटो में सवार चारों लोगों की मौत हो गई.
नई दिल्‍ली:

दिल्ली (Delhi) में आईजीआई स्टेडियम (IGI Stadium) के बाहर आज सुबह एक दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. रिंग रोड पर ट्रक पर लदा एक कंटेनर ऑटो पर गिर गया. हादसा इतना भयानक था कि ऑटो के परखच्‍चे उड़ गए और ऑटो में सवार सभी चारों लोगों की मौत हो गई. कंटेनर का वजन करीब 35 टन था और उसमें चावल भरे हुए थे. यह हादसा आज सुबह करीब साढे छह बजे हुआ. चावल से भरे कंटेनर को लादकर ट्रक सोनीपत से तुगलकाबाद डिपो जा रहा था. 

यह हादसा उस वक्‍त हुआ जब ऑटो और ट्रक दोनों आईएसबीटी की तरफ से आ रहे थे. इसी दौरान ट्रक ने ऑटो को टक्‍कर मार दी और उसके नजदीक से निकला. इसी दौरान ट्रक पर लदा करीब 35 टन का कंटेनर ऑटो पर गिर गया. 

अगले हफ्ते हाड़ कंपा सकती है कड़ाके की ठंड, बर्फबारी ने बढ़ाई ठिठुरन, दिल्ली समेत इन इलाकों में लुढ़केगा पारा

हादसे में ऑटो कंटेनर के नीचे आ गया. साथ ही ऑटो में सवार चारों लोग भी कंटेनर के नीचे आ गए. पुलिस को कंटेनर को हटवाने में काफी मशक्‍कत करनी पड़ी. बड़ी क्रेन की मदद से कंटेनर को हटाया गया और  बाद में किसी तरह से ऑटो में से  शवों को निकाला गया. 

दिल्ली में आज से फिर खुले स्कूल, जा सकेंगे कक्षा 6 से 12वीं तक के छात्र

मृतकों में ऑटो ड्राइवर सुरेंद्र कुमार यादव शामिल है, जो शास्त्री पार्क का रहने वाला था. वहीं ऑटो में सुरेंद्र का भतीजा जयकिशोर भी सवार था. इसके अलावा 2 अन्‍य लोग भी ऑटो में सवार थे, जिनकी अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर और हेल्पर मौके से फरार हो गए हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. 

क्राइम रिपोर्ट इंडिया: मोबाइल छीनने के बाद महिला को दूर तक घसीटा, CCTV में कैद हुई वारदात

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com