कैदी नंबर N956, आर्यन खान को शाहरुख खान-गौरी ने मनीऑर्डर से भेजे 4,500 रुपये, अब खा सकेंगे जेल की कैंटीन से मनपसंद खाना

जेल के सुपरिटेंडेंट नितिन वायाचल ने ये साफ किया है कि आर्यन को जेल का खाना ही दिया जा रहा है. घर या बाहर का खाना नहीं. घर या बाहर का खाना अदालत के आदेश के बाद ही देने की अनुमति है. आर्यन के लिए ऐसा कोई आदेश नहीं है.

कैदी नंबर N956, आर्यन खान को शाहरुख खान-गौरी ने मनीऑर्डर से भेजे 4,500 रुपये, अब खा सकेंगे जेल की कैंटीन से मनपसंद खाना

ऑर्थर रोड जेल में कैदी नंबर N956 हैं आर्यन खान

मुंबई:

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan in Jail) को गुरुवार को भी जमानत नहीं मिल पाई और कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक के लिए फैसला सुरक्षित रख लिया. जब तक जमानत नहीं मिलती, आर्यन को जेल में ही रहना होगा. ऑर्थर रोड जेल में आर्यन को बैरक में शिफ्ट कर दिया है. आर्यन का अंडर ट्रायल नंबर N956 है. बता दें कि जेल में आर्यन खान को उनके घर से 4500 रुपये मनी आर्डर आए हैं, जिससे वो कैंटीन से अपनी पसंद की वस्तु और खाद्य पदार्थ मंगा सकते हैं. इस बीच आर्यन को एक बार मोबाइल वीडियो कॉल के जरिये अपने माता- पिता से बात करने का मौका भी मिला है. जेल सूत्रों के मुताबिक- कोविड कॉल में हाईकोर्ट का आर्डर है कि कैदियों को हफ्ते में मोबाइल से वीडियो कॉल पर अपने परिजनों से बात करने दिया जाए.  उसी के तहत ये वीडियो कॉल कराई गई है. जेल के सुपरिटेंडेंट नितिन वायाचल ने ये साफ किया है कि आर्यन को जेल का खाना ही दिया जा रहा है. घर या बाहर का खाना नहीं. घर या बाहर का खाना अदालत के आदेश के बाद ही देने की अनुमति है. आर्यन के लिए ऐसा कोई आदेश नहीं है.

आर्यन खान के पास ड्रग्स नहीं  मिला

बता दें कि एनसीबी ने आरोप लगाया है कि आर्यन खान विदेशों में कुछ ऐसे व्यक्तियों के संपर्क में थे, जो ड्रग्स की अवैध खरीद के लिए एक अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क का हिस्सा लगते हैं. ड्रग रोधी एजेंसी ने कहा कि व्हाट्सएप चैट से पता चलता है कि आरोपी बड़ी मात्रा में हार्ड ड्रग्स के लिए एक विदेशी नागरिक के संपर्क में था.  कोर्ट में आर्यन का बचाव कर रही वकीलों की टीम ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि वह क्रूज़ पर भी नहीं था, जिस पर एनसीबी अधिकारियों ने छापा मारा था, उसके पास ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे नहीं थे और उसके पास ड्रग्स नहीं थे. अमित देसाई ने कहा कि जब एनसीबी ने छापेमारी शुरू की थी तब तक उन्होंने क्रूज में चेक इन तक नहीं की थी और न ही उन्होंने ड्रग्स का इस्तेमाल किया था. उनके पास से पुलिस को कुछ भी नहीं मिला.

एनसीबी ने आर्यन को 2 अक्टूबर को किया था अरेस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि आर्यन खान को एनसीबी के अधिकारियों ने 2 अक्टूबर को मुंबई क्रूज शिप पार्टी में छापा मारने के कुछ घटों बाद गिरफ्तार किया था. उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट सहित सात अन्य को 3अक्टूबर को अरेस्ट किया गया था. आर्यन खान की गिरफ्तारी पर शाहरुख खान और गौरी ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है, हालांकि ऋतिक रोशन, सलमान खान और फराह खान समेत कई हस्तियां उनके समर्थन में ट्वीट कर चुकी हैं.