झारखंड : बदमाशों को पकड़ने गए दारोगा को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

झारखंड (Jharkhand) के रांची (Ranchi) में स्कूटी सवार दो कथित अपराधियों ने बृहस्पतिवार शाम को एक दारोगा को गोली मारकर घायल कर दिया.

झारखंड : बदमाशों को पकड़ने गए दारोगा को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • झारखंड के रांची की घटना
  • बदमाशों ने दारोगा को मारी गोली
  • अपराधियों की तलाश में पुलिस
रांची:

झारखंड (Jharkhand) के रांची (Ranchi) में स्कूटी सवार दो कथित अपराधियों ने बृहस्पतिवार शाम को एक दारोगा को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल दारोगा का नाम सुभाष लकड़ा है और वह चुटिया थाने में तैनात हैं. पुलिस (Police) के मुताबिक, घटना चुटिया इलाके के मुकचुंद टोली चौक के पास की है, अपराधियों ने दारोगा को गोली तब मारी जब वह अपराधियों को हथियार के साथ पकड़ने गए थे. जानकारी के मुताबिक, दारोगा ने अपराधियों को रोकने की कोशिश की, लेकिन अपराधियों ने दारोगा पर हमला कर दिया. इस बीच एक अपराधी ने पिस्टल निकालकर दारोगा को गोली मार दी.

पुलिस ने बताया कि गोली दारोगा के जांघ में लगी है और आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि घायल दारोगा को आनन-फानन में इलाज के लिए गुरुनानक अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें मेडिका अस्पताल रेफर किया गया.

झारखंड में नक्सलियों से मुठभेड़ में कोबरा का जवान घायल

पुलिस अधीक्षक (नगर) सौरभ सहित अन्य अधिकारी घायल दारोगा से मिलने अस्पताल पहुंचे हैं. बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि लूट और झपटमारी करने वाले अपराधी मुकचुंद टोली इलाके से ऑक्सफोर्ड स्कूल की ओर जा रहे हैं.

दिल्ली : स्पेशल सेल और कुख्यात बदमाश के बीच एनकाउंटर, कॉन्स्टेबल पर चलाई थी गोली

इसकी सूचना मिलने के बाद चुटिया थाना के दारोगा सुभाष लकड़ा अकेले ही अपनी बाइक से उन्हें पकड़ने निकल गए. अपराधियों से झड़प के दौरान दारोगा ने पिस्टल की एक मैगजीन और उनका मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया. अधिकारियों का कहना है कि अपराधियों का पता लगाने में मोबाइल मददगार साबित होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिल्ली में पार्किंग को लेकर झगड़ा, बेटे ने बुजुर्ग मां को मारा थप्पड़ तो हुई मौत



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)