"जनता से लूट, सिर्फ 'दो' का विकास", गैस सिलेंडर 50 रुपये महंगा होने पर राहुल गांधी का हमला

LPG Gas price: आज (सोमवार, 15 फरवरी) से दिल्ली में एक गैस सिलेंडर की कीमत 769 रुपये होगी. फरवरी में यह दूसरा मौका है जब रसोई गैस महंगी हुई है. इससे पहले 4 फरवरी को भी गैस सिलेंडर की कीमत 25 रुपये बढ़ाई गई थी. यानी 15 दिनों के अंदर प्रति गैस सिलेंडर 75 रुपये की बढ़ोत्तरी की जी चुकी है.

LPG Cylinder महंगा होने पर राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है.

नई दिल्ली:

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एलपीजी गैस (LPG gas price hike) 50 रुपये प्रति सिलेंडर महंगा होने पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है और आरोप लगाया है कि उनकी सरकार में सिर्फ दो लोगों का ही विकास हो रहा है, कांग्रेस नेता का आरोप है कि जनता को केंद्र सरकार लूट रही है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, "जनता से लूट, सिर्फ़ ‘दो' का विकास."

gr0fl948

'हम दो हमारे दो, अच्छी तरह सुन लो- कभी नहीं होगा CAA लागू', असम में राहुल गांधी ने ललकारा

पेट्रोल और डीजल की आसमान छूती कीमतों के बीच रसोई गैस सिलेंडर के दामों में रविवार को बड़ा इजाफा हुआ. तेल कंपनियों ने रसोई गैस सिलेंडर 50 रुपये महंगा कर दिया है. आज (सोमवार, 15 फरवरी) से दिल्ली में एक गैस सिलेंडर की कीमत 769 रुपये होगी. फरवरी में यह दूसरा मौका है जब रसोई गैस महंगी हुई है. इससे पहले 4 फरवरी को भी गैस सिलेंडर की कीमत 25 रुपये बढ़ाई गई थी. यानी 15 दिनों के अंदर प्रति गैस सिलेंडर 75 रुपये की बढ़ोत्तरी की जी चुकी है.

सोमवार से 50 रुपये महंगा मिलेगा रसोई गैस सिलेंडर, दिल्ली में 769 रुपये होगी कीमत


देश में पेट्रोल और डीजल के दाम भी लगातार बढ़ रहे हैं. कुछ जगहों पर इसके दाम 90 से 100 रुपये प्रति लीटर के बीच है. मध्य प्रदेश में प्रीमियम पेट्रोल की कीमत 100 रुपये के पार हो चुकी है, जबकि मुंबई में पेट्रोल 95 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है. देश में पिछले 6 दिनों से पेट्रोल और डीजल की कीमत लगातार बढ़ रही है. इसके दामों की रोज समीक्षा की जाती है, जबकि एलपीजी गैस के दामों की समीक्षा 15 दिनों में की जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com