गिरफ्तारी के बाद डीके शिवकुमार ने किया Tweet, लिखा- 'BJP के मित्रों को मिशन में सफल होने के लिए...'

डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) ने ट्वीट किया, 'मैं अपने बीजेपी मित्रों को मुझे गिरफ्तार करने के अपने मिशन में सफल होने के लिए बधाई देता हूं.

गिरफ्तारी के बाद डीके शिवकुमार ने किया Tweet, लिखा- 'BJP के मित्रों को मिशन में सफल होने के लिए...'

डीके शिवकुमार ने ट्वीट कर कहा कि मेरे खिलाफ कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है.

खास बातें

  • डीके शिवकुमार को प्रवर्तन निदेशालय ने किया गिरफ्तार
  • डीके शिवकुमार के खिलाफ है मनी लॉन्ड्रिंग का मामला
  • गिरफ्तारी के बाद डीके शिवकुमार ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

कर्नाटक कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार (DK shivakumar) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) के मामले में गिरफ्तार किया है. डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) को बुधवार को ईडी राउस एवेन्यू कोर्ट में दोपहर 2 बजे के बाद पेश करेगी. डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. वहीं, अपनी गिरफ्तारी के बाद डीके शिवकुमार ने ट्वीट कर बीजेपी को 'धन्यवाद' दिया. बता दें कि 2017 में इनकम टैक्स रेड के दौरान डीके शिवकुमार के करीब 60 ठिकानों पर छापेमारी हुई थी. इस दौरान करीब 11 करोड़ रुपये कैश मिला था और करोड़ों की संपत्ति के बारे में पता चला था. इसके बाद ईडी ने डीके शिवकुमार के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मुकदमा भी दर्ज किया था. 

डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) ने ट्वीट किया, 'मैं अपने बीजेपी मित्रों को मुझे गिरफ्तार करने के अपने मिशन में सफल होने के लिए बधाई देता हूं. मेरे खिलाफ आईटी और ईडी के मामले राजनीति से प्रेरित हैं. मैं भाजपा की प्रतिशोध और बदले की राजनीति का शिकार हूं. मैं अपनी पार्टी के कैडर, समर्थकों और शुभचिंतकों से अपील करता हूं कि वे निराश न हों, क्योंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. मुझे भगवान और हमारे देश की न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है. मुझे पूरा यकीन है कि मैं इस बदले की राजनीति के खिलाफ कानूनी और राजनीतिक रूप से विजयी बनूंगा.'  

बता दें कि इससे पहले डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार की विफलताओं एवं 'आर्थिक आपातकाल' पर पर्दा डालने की कोशिश के तहत यह करवाई की गई है.कांग्रेस ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार की विफलताओं एवं 'आर्थिक आपातकाल' पर पर्दा डालने की कोशिश के तहत यह करवाई की गई है. 

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कर्नाटक के दिग्गज कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को प्रवर्तन निदेशालय ने किया गिरफ्तार

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने कहा कि शिवकुमार निर्दोष थे और निर्दोष हैं और पार्टी अदालत एवं जनता के सामने इसका सबूत देगी. उन्होंने यह भी कहा कि शिवकुमार के खिलाफ बदले की भावना से कार्रवाई की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार हुए कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार​