मध्यप्रदेश में कार दुर्घटना में घायल हुए कंप्यूटर बाबा, इसे 'साजिश' बताया

कंप्यूटर बाबा (Computer Baba) के नाम से मशहूर स्वयंभू संत नामदेव दास त्यागी (Namdeo Das Tyagi) एक कार दुर्घटना (Computer Baba Car Accident) में घायल हो गए. कंप्यूटर बाबा ने इसे "साजिश" बताया और जांच की मांग की.

मध्यप्रदेश में कार दुर्घटना में घायल हुए कंप्यूटर बाबा, इसे 'साजिश' बताया

हादसे में कम्प्यूटर बाबा का ड्राइवर घायल हो गया

भोपाल:

कंप्यूटर बाबा (Computer Baba) के नाम से मशहूर स्वयंभू संत नामदेव दास त्यागी (Namdeo Das Tyagi) एक कार दुर्घटना (Computer Baba Car Accident) में घायल हो गए. कंप्यूटर बाबा ने इसे "साजिश" बताया और जांच की मांग की. खंडवा उपचुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की रैली में शामिल होने जा रहे कंप्यूटर बाबा की कार सोमवार इंदौर-इच्छापुर स्टेट हाईवे पर एक ट्रक से टकरा गई. अधिकारियों ने कहा कि उन्हें मामूली चोटें आईं. इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर झिरी गांव के पास दोपहर करीब 12.30 बजे कम्प्यूटर बाबा की कार को एक ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी. हादसे में कम्प्यूटर बाबा का ड्राइवर घायल हो गया. ड्राइवर को बुरहानपुर जिला अस्पताल भेज दिया गया है. हादसे के बाद कम्प्यूटर बाबा का बीपी बढ़ गया. वे सड़क पर ही लेट गए. कंप्यूटर बाबा ने घटना को हादसा नहीं बल्कि साजिश बताया और कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा गाड़ी देखकर आप लोग खुद समझ जाएंगे कि सब कैसे हुआ. हमें पता नहीं क्यों इतना परेशान किया जा रहा है. परेशान भी ऐसा कि अचानक ट्रॉला लाकर हमारी गाड़ी को टक्कर मार दी.

स्थानीय लोगों के मुताबिक ट्रक का एक पहिया पंक्चर हो गया था, जिससे असंतुलित होकर सामने से आ रही कम्प्यूटर बाबा की कार से टकरा गया. हादसे में कार का सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.


कंप्यूटर बाबा को कमलनाथ के नेतृत्व वाली पिछली कांग्रेस सरकार में राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त था. इससे पहले बीजेपी सरकार ने भी उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा दिया था. बाद में उनका बीजेपी से नाता टूट गया. इससे पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में गये विधायकों को उन्होंने गद्दार कहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बीजेपी सांसद नंदकुमार चौहान के निधन की वजह से खंडवा में उपचुनाव हो रहे हैं, इस सीट से बीजेपी ने ज्ञानेश्वर पाटिल को तो वहीं कांग्रेस ने राजनारायण सिंह पूर्णी को अपना उम्मीदवार बनाया है.