सुशांत मामले में सीबीआई का मीडिया से कोई भी ब्योरा साझा करने से इंकार

सीबीआई ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की अपनी जांच से जुड़ी मीडिया में आई खबरों को ‘अटकलबाजी’ बताया और कहा कि ये तथ्यों पर आधारित नहीं हैं.

सुशांत मामले में सीबीआई का मीडिया से कोई भी ब्योरा साझा करने से इंकार

सीबीआई ने सुशांत मामले में पहला आधिकारिक बयान जारी किया.

नई दिल्ली:

सीबीआई ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की अपनी जांच से जुड़ी मीडिया में आई खबरों को ‘अटकलबाजी' बताया और कहा कि ये तथ्यों पर आधारित नहीं हैं. इस मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी का बृहस्पतिवार को यह पहला आधिकारिक बयान आया है. देर शाम जारी किये गये बयान में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने कहा कि वह सुशांत की मौत के मामले की जांच व्यवस्थित और पेशेवर तरीके से कर रहा है. 

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह केस: बॉलीवुड-ड्रग्‍स कनेक्‍शन मामले में गिरफ्तार ज़ैद 9 सितंबर तक रिमांड पर

सीबीआई ने कहा कि सीबीआई की जांच से संबद्ध मीडिया में आई कुछ खबरें अटकलों पर आधारित हैं और वे तथ्यों पर आधारित नहीं हैं. एजेंसी ने फिर से कहा कि नीति के तहत सीबीआई जारी जांच का ब्योरा साझा नहीं करती. जांच एजेंसी ने कहा, ‘‘सीबीआई प्रवक्ता या टीम के किसी सदस्य ने मीडिया के साथ जांच का ब्योरा साझा नहीं किया है. जो ब्योरा खबरों में दिया जा रहा है और सीबीआई का बताया जा रहा है वह विश्वसनीय नहीं है. '' 


यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत को लगता था वो कभी बाईपोलर डिसऑर्डर से बाहर नहीं निकल सकेंगे, बंद कर दी थी दवाएं : डॉक्टर

उल्लेखनीय है कि अभिनेता का शव 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके आवास में पाया गया था. सीबीआई ने सुशांत को आत्महत्या के लिये कथित तौर पर उकसाने संबंधी बिहार पुलिस की प्राथमिकी वाले मामले की जांच की जिम्मेदारी अपने हाथों में लेते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की है.

सुशांत केस: NCB ने की एक गिरफ्तारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)