बुलंदशहरः पूर्व ब्लॉक प्रमुख के काफिले पर फायरिंग, चार घायल

पूर्व ब्लाक प्रमुख हाजी यूनुस ने कल शनिवार को ही बसपा से इस्तीफा दिया है. बसपा छोड़कर वे रालोद में शामिल हुए हैं. हाजी यूनुस दो बार बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं.

बुलंदशहर:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में फायरिंग का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. बदमाशों ने बुलंदशहर के पूर्व ब्लॉक प्रमुख के काफिले पर फायरिंग की है. फायरिंग में चार लोग घायल हुए हैं. घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. गोली लगने से घायल हुए तीन लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने शिकायत पर जरूरी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. एएसपी ने भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया है.

हाजी यूनुस मौजूदा ब्लॉक प्रमुख के पति और पूर्व ब्लाक प्रमुख हैं. बदमाशों ने उनके काफिले पर तब फायरिंग की जब वे एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे. फायरिंग में पूर्व ब्लॉक प्रमुख के काफिले में शामिल चार लोगों को गोली लगी. गोली लगने से घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में तीन की हालत नाजुक है जिन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना को शार्प शूटर्स ने अंजाम दिया है. पूर्व ब्लाक प्रमुख हाजी यूनुस ने कल शनिवार को ही बसपा से इस्तीफा दिया है. बसपा छोड़कर वे रालोद में शामिल हुए हैं. हाजी यूनुस दो बार बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं.