गंगा से शुद्ध 'ताड़ी', ज्यादा पिएंगे तो कोरोना से भी बचेंगे : मायावती की पार्टी के नेता

उत्तर प्रदेश के बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) के अध्यक्ष भीम राजभर (Bheem Rajbhar) ने दावा किया है कि अगर लोग ज्यादा मात्रा में 'ताड़ी' पिएंगे तो वे COVID-19 से बचे रहेंगे.

गंगा से शुद्ध 'ताड़ी', ज्यादा पिएंगे तो कोरोना से भी बचेंगे : मायावती की पार्टी के नेता

भीम राजभर UP BSP के प्रमुख हैं.

खास बातें

  • UP BSP के प्रमुख हैं भीम राजभर
  • बोले- ताड़ी कोरोना से बचाव करेगी
  • राजभर ने ताड़ी को गंगा से शुद्ध बताया
बलिया:

उत्तर प्रदेश के बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) के अध्यक्ष भीम राजभर (Bheem Rajbhar) ने दावा किया है कि अगर लोग ज्यादा मात्रा में देसी शराब 'ताड़ी' पिएंगे तो वे कोरोनावायरस (Coronavirus) के शिकार नहीं होंगे. राजभर ने यह भी कहा कि 'ताड़ी' रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाती है और इसकी एक-एक बूंद गंगा नदी के पानी से भी शुद्ध है.

बलिया में BSP के एक कार्यक्रम में बोलते हुए भीम राजभर ने कहा, 'अगर लोग बड़ी मात्रा में ताड़ी पीते हैं तो उन लोगों को कोरोनावायरस छू भी नहीं सकेगा. राजभर समुदाय में बच्चों की परवरिश ताड़ी बनाने से शुरू होती है.' हालांकि ताड़ी कोरोना से कैसे बचाएगी, इसका उन्होंने कोई प्रमाण पेश नहीं किया.

लड़की ने शराब की दुकान में काटा बवाल, घुसते ही तोड़ दीं 500 बोतल, अचानक गिरी और फिर... देखें Video

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने कहा, 'कुछ लोग बेफिजूल की बातें करके राजभर समुदाय को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. उन लोगों को ऐसे लोगों से सावधान रहना चाहिए. समुदाय के ऐसे लोगों को बसपा में सम्मान मिला है.'

VIDEO: महिला की मौत के 3 दिन बाद बताया, 'वो कोरोना पॉजिटिव थी'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)