अमित शाह का मजाक उड़ाने वाले कांग्रेस नेता अब भी बयान पर डंटे, बोले- एम्स में हमारी भी पहुंच, उन्हें कोई फ्लू नहीं

स्वाइन फ्लू की वजह से एम्स में भर्ती अमित शाह (Amit Shah) पर विवादित बयान देने वाले कांग्रेस नेता हरिप्रसाद ने एक और बयान दिया है.  

अमित शाह का मजाक उड़ाने वाले कांग्रेस नेता अब भी बयान पर डंटे, बोले- एम्स में हमारी भी पहुंच, उन्हें कोई फ्लू नहीं

अमित शाह की बीमारी पर फिर बोले कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

स्वाइन फ्लू की वजह से एम्स में भर्ती अमित शाह (Amit Shah) पर विवादित बयान देने वाले कांग्रेस नेता हरिप्रसाद ने एक और बयान दिया है.  कांग्रेस नेता बी के हरिप्रसाद (BK Hariprasad) ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की बीमारी पर एक दिन पहले तंज किया था और वह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि कांग्रेस नेता ने शुक्रवार को एक और विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि भाजपा अध्यक्ष ‘स्वाइन फ्लू' से पीड़ित नहीं हैं. बीके हरिप्रसाद ने ‘पिगफीवर' संबंधी तंज पर संवाददाताओं के प्रश्न के उत्तर में कहा, ‘हम भी एम्स में लोगों को जानते हैं.  उन्हें फ्लू के कारण भर्ती नहीं किया गया है. मुझे तथ्य मिल जाने दीजिए। तब मैं आपसे बात करूंगा.' 

स्वाइन फ्लू से ग्रसित अमित शाह का कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने बनाया मजाक, कहा- अभी तो और बीमारी होगी

संवाददाताओ ने उनसे प्रश्न किया कि अगर शाह को स्वाइन फ्लू नहीं है तो क्या बीमारी है इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें यही खबर मिली थी. हरिप्रसाद ने बृहस्पतिवार को दिए अपने बयान को वापस लेने से इनकार किया. उनके बयान पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी और कांग्रेस से उन्हें बर्खास्त करने और सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा था. हरिप्रसाद ने कहा, ‘‘मैंने जो भी बयान दिया वह वहीं हैं. मैं आपसे बाद में बात करूंगा.' कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्होंने कन्नड़ भाषा में अपनी बात रखी ,जो उनकी मातृभाषा है और इसमें कोई बुराई नहीं है.

अमित शाह का मजाक बनाने पर BJP का 'ताबड़तोड़' पलटवार: फ्लू का इलाज है, हरिप्रसाद की मानसिक बीमारी का नहीं

दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बी के हरिप्रसाद ने भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह के खराब स्वास्थ्य पर व्यंग्य करते हुए बृहस्पतिवार को कहा था कि उन्हें स्वाइन फ्लू इसलिए हुआ क्योंकि उनकी पार्टी ने कर्नाटक में कांग्रेस और जद(एस) सरकार को कथित तौर पर अस्थिर करने की कोशिश की है. इस पर भाजपा के नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. 

BJP अध्यक्ष अमित शाह को हुआ स्वाइन फ्लू, AIIMS में भर्ती

केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा, ‘कांग्रेस सांसद बी के हरिप्रसाद ने भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ जिस प्रकार की घृणित और अभद्र टिप्पणी की है वह कांग्रेस के स्तर को दिखाती है. फ्लू का तो उपचार है लेकिन कांग्रेस नेता की मानसिक बीमारी का उपचार मुश्किल है.'   गोयल के अलावा राज्यवर्धन सिंह राठौड़, मुख्तार अब्बास नकवी तथा पार्टी के अन्य नेताओं ने भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. 

क्या कहा था बीके हरिप्रसाद ने:

बीके हरिप्रसाद ने कहा कि 'हमारे 6 विधायकों को किडनैप करके मुम्बई में रखा गया है, BJP और RSS के कार्यकर्ताओं ने उन पर पहरा बिठाया है. कुछ विधायक वापस आ गए हैं जिसके चलते अमित शाह को बुखार आ गया है. कोई ऐसा वैसा बुखार नहीं, उन्हें सुअर का बुखार आया है, जिसे स्वाइन फ्लू कहते हैं, अगर अब भी कर्नाटक सरकार को खराब करने की तो आपको स्वाइन फ्लू नहीं, बल्कि उल्टी दस्त और दूसरी बीमारी भी होगी इस बात को आप समझ लें...'

VIDEO: स्वाइन फ़्लू को लेकर जागरूकता की ज़रूरत

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com