'लोगों को बुलडोजर की धमकी दे रहे हैं BJP के गुंडे, पकड़कर करें पुलिस के हवाले', सिसोदिया ने AAP विधायकों को लिखा पत्र

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आम आदमी पार्टी के विधायकों को एक पत्र लिखा है. जिसमें विधायकों से कहा है कि वो बीजेपी के गुंडों को पकड़कर पुलिस के हवाले करें. 

'लोगों को बुलडोजर की धमकी दे रहे हैं BJP के गुंडे, पकड़कर करें पुलिस के हवाले', सिसोदिया ने AAP विधायकों को लिखा पत्र

बीजेपी के गुंडे मकान मालिकों और दुकानदारों को धमकी दे रहे हैं: मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली:

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आम आदमी पार्टी के विधायकों को एक पत्र लिखा है. जिसमें विधायकों से कहा है कि वो बीजेपी के गुंडों को पकड़कर पुलिस के हवाले करें. उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने विधायकों को लिखी चिट्ठी में कहा है कि बीजेपी के गुंडे मकान मालिकों और दुकानदारों को धमकी दे रहे हैं और उनसे पैसों की वसूली में जुटे हुए हैं. उनसे कहा जा रहा है कि पैसे दो वरना तुम्हारी दुकान-मकान पर बुलडोजर चलवा देंगे. मनीष सिसोदिया ने इस पत्र में आगे लिखा कि MCD से जाते BJP वसूली में जुटी है. ऐसे में आप पार्टी के विधायक लोगों की मदद करें. ब्लैकमेल करने वाले बीजेपी के गुंडों को पकड़कर पुलिस में दें.

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में चलाए गए बुलडोजर मामले में मनीष सिसोदिया बीजेपी को घेरने में लगे हुए हैं. इस मामले पर एक प्रेस वार्ता करते हुए मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी पर अराजकता का माहौल बनाने का आरोप लगाया था.  मनीष सिसोदिया ने कहा था कि बीजेपी हर तरफ़ गुंडाई और लफंगाई का नाम बन गई है. अगर ये गुंडागर्दी और लफंगाई को बंद करना है तो इसका सरल तरीका है कि बीजेपी के मुख्यालय में बुलडोज़र चला दो, लफंगों के मुख्यालयों में अपने आप बुलडोज़र चल जाएगा. इनके नेता गुंडई और लफंगाई करते हुए देखे जाएंगे या गुंडे दबंगों का सम्मान करते हुए नजर आएंगे. देश की अगली पीढ़ी को पढ़ाने का इनके पास कोई काम नहीं, नौकरी देने का कोई काम नहीं है.

बीजेपी पर ये गंभीर आरोप लगाने के बाद आज दिल्ली के उप मुख्यमंत्री ने अपने विधायकों को ये पत्र लिखा है और बीजेपी से जुड़े लोगों पर वसूली का आरोप लगाया है.

VIDEO: क्राइम रिपोट इंडिया: दिल्‍ली धर्म संसद पर पुलिस के हलफनामे पर SC ने उठाए सवाल, मांगी सफाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com