बिहार विधानसभा चुनाव: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की आज गया में जनसभा

Bihar Election 2020: बीजेपी अध्यक्ष नड्डा कल बिहार के दौरे पर, हनुमान मंदिर में दर्शन करेंगे, पटना में बीजेपी की दो बैठकों में हिस्सा लेंगे

बिहार विधानसभा चुनाव: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की आज गया में जनसभा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को गया में जनसभा को संबोधित करेंगे (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

Bihar Election 2020: बिहार में चुनाव प्रचार जोर पकड़ने लगा है. बीजेपी (BJP) के अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा (JP Nadda) रविवार को बिहार का दौरा करेंगे. वे रविवार को सुबह पटना (Patna) के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर जाएंगे.इसके बाद वे कदमकुआं में जेपी निवास में लोकनायक जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. नड्डा दोपहर में दो बजे गया (Gaya) में बीजेपी की चुनावी जनसभा (Election Rally) को संबोधित करेंगे. बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान पार्टी के किसी वरिष्ठ नेता की यह पहली जनसभा होगी.        

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को गया में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. बीजेपी के प्रवक्ता संजय मयूख ने बताया कि नड्डा राज्य के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे. वह गया में जनसभा को संबोधित करने से पहले पटना के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में दर्शन करेंगे और जेपी निवास भी जाएंगे जहां जयप्रकाश नारायण रहते थे. वहां वे जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे.     


जेपी नड्डा दोपहर में एक बजे गया रवाना होंगे और वहां दो बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. नड्डा शाम साढ़े पांच बजे पटना में बीजेपी आफिस में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करेंगे. इस बैठक में पार्टी के जिलाध्यक्ष, सांसद, विधानसभा चुनाव उम्मीदवार और अन्य वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. इस बैठक में चुनाव की तैयारी और रणनीति पर चर्चा होगी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नड्डा बीजेपी कार्यालय में ही शाम को पौने सात बजे बीजेपी की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक लेंगे. बिहार में तीन चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत मतदान 28 अक्टूबर को होगा.