बेंगलुरुः सीज की गई लग्जरी कारों में बॉलीवुड स्टार द्वारा बेची रोल्स रॉयस भी

परिवहन (Transport) अधिकारियों ने बेंगलुरु (Bengaluru) में कम से कम सात लग्जरी कारों को रविवार को सीज किया है. सीज की गई कुछ कारों को कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेताओं (Bollywood Stars) से खरीदा गया था. 

बेंगलुरुः सीज की गई लग्जरी कारों में बॉलीवुड स्टार द्वारा बेची रोल्स रॉयस भी

सात लग्जरी कारों को रविवार को सीज किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेंगलुरु:

वाहनों के दस्तावेज नहीं होने और टैक्स नहीं चुकाने वालों पर परिवहन विभाग (Transport Department) कार्रवाई करता रहता है. ऐसा ही मामला बेंगलुरु (Bengaluru) में भी सामने आया है, हालांकि यहां पर आम गाड़ियां नहीं बल्कि लग्जरी वाहनों पर परिवहन विभाग की ओर से कार्रवाई की गई है. परिवहन अधिकारियों ने कम से कम सात लग्जरी कारों को रविवार को सीज किया है. अधिकारियो के मुताबिक, टैक्स नहीं चुकाने और स्वामित्व के जरूरी दस्तावेज नहीं होने के चलते इन कारों को सीज किया गया है. सीज की गई कुछ कारों को कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेताओं (Bollywood Actors) से खरीदा गया था. 

इन लग्जरी कारों में एक बॉलीवुड स्टार की रोल्स रॉयस भी शामिल है. समाचार एजेंसी पीटीआई ने एक अधिकारी के हवाले से बताया है कि इन लग्जरी कारों को बेंगलुरु के यूबी सिटी इलाके में खड़ा किया गया था. 

ई-व्हीकल चलाते हैं तो मिलेगा आपकी जेब को आराम, रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट फीस के झंझटों से मिली मुक्ति

परिवहन आयुक्त एन शिव कुमार ने कहा कि कारों को जब्त कर लिया गया. इसके पीछे कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि वाहन चालकों के पास में वाहन से जुड़ा कोई भी दस्तावेज उपलब्ध नहीं था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिव कुमार ने पीटीआई से कहा कि हम नहीं जानते हैं कि यह लग्जरी कारें किसकी हैं. लेकिन उनके पास से कोई दस्तावेज नहीं मिला है. यही कारण है कि कारों को जब्त किया गया है.