कर्नाटक में बीजेपी की जन आशीर्वाद रैली में हर्ष फायरिंग, 4 गिरफ्तार

केंद्रीय मंत्री भगवंत खुबा का जिला मुख्यालय शहर यादगिर में स्वागत करने के लिए कथित तौर पर हवाई फायरिंग करने के आरोप में चार लोगों को बुधवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

कर्नाटक में बीजेपी की जन आशीर्वाद रैली में हर्ष फायरिंग, 4 गिरफ्तार

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में हर्ष फायरिंग, चार गिरफ्तार.

बेंगलुरु:

कर्नाटक में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान हर्ष फायरिंग के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा कि मंगलवार को यादगीर में कुछ राउंड फायरिंग की गई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "जब्त की गई चार बंदूकों में से दो के लाइसेंस है. अन्य दो हथियारों की जांच की जा रही है."

'शीना बोरा केस में हमारी जांच पूरी हुई' : CBI ने कोर्ट को दी जानकारी

रैली के वीडियो फुटेज में पूर्व मंत्री बाबाराव चिंचनसुर को बंदूक के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है, रैली में बीजेपी समर्थक नाचते नजर आ हैं. केंद्रीय मंत्री भगवंत खुबा यात्रा का नेतृत्व कर रहे थे. जन आशीर्वाद यात्रा 22 राज्यों में हो रही है जिसमें 39 केंद्रीय मंत्री भाग ले रहे हैं.

एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, "हमने शरणप्पा, मोनप्पा, निंगप्पा और देवेंद्र को गिरफ्तार किया है." बीदर निर्वाचन क्षेत्र के सांसद और हाल ही में केंद्रीय अक्षय ऊर्जा, रसायन और उर्वरक राज्य मंत्री बनाए गए खुबा ने बाद में अपने समर्थकों का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने गोलियां नहीं चलाईं, बल्कि केवल पटाखे फोड़े.

Exclusive: अभिषेक-राहुल की जोड़ी मोदी-शाह के ख़िलाफ़ परिवर्तन लाएगी - सुष्मिता देव

राज्य के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि उन्होंने पुलिस से रिपोर्ट मांगी है. ज्ञानेंद्र ने कहा, "मैंने पुलिस से रिपोर्ट सौंपने को कहा है. मैं इस मामले को देखूंगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(भाषा इनपुट के साथ)