असम : भाजपा ने एआईयूडीएफ समर्थकों पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लगाने का लगाया आरोप

असम सरकार में मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता हिमंत बिस्व सरमा ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उनके सिलचर हवाईअड्डे पर पहुंचने के दौरान एआईयूडीएफ के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल के समर्थकों ने ''पाकिस्तान जिंदाबाद'' के नारे लगाए.

असम : भाजपा ने एआईयूडीएफ समर्थकों पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लगाने का लगाया आरोप

बीजेपी ने आरोप लगाया कि एआईयूडीएफ के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल के समर्थकों ने ''पाकिस्तान जिंदाबाद'' के नारे लगाए

गुवाहाटी:

असम सरकार में मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता हिमंत बिस्व सरमा ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उनके सिलचर हवाईअड्डे पर पहुंचने के दौरान एआईयूडीएफ के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल के समर्थकों ने ''पाकिस्तान जिंदाबाद'' के नारे लगाए. हालांकि, विपक्षी दल ने इस आरोप को खारिज किया है. एआईयूडीएफ ने दावा किया कि पार्टी की छवि खराब करने के लिए भाजपा ने अजीज खान जिंदाबाद के नारे को तोड़-मरोड़कर पेश किया. खान पार्टी के एक विधायक हैं जोकि बृहस्पतिवार की इस कथित घटना के समय अजमल के साथ थे.

सरमा ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें लोगों का एक समूह राज्य के कछार जिले के सिलचर में हवाईअड्डे की इमारत के बाहर नारे लगाता दिखाई दे रहा है. मंत्री ने ट्वीट किया, '' इन कट्टरपंथी देशद्रोही लोगों की बेशर्मी देखिए जो कि सांसद बदरुद्दीन अजमल के स्वागत के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं.'' सरमा ने आरोप लगाया, '' यह साफ तौर पर कांग्रेस का पर्दाफाश करता है जोकि गठबंधन के जरिए ऐसी ताकतों को बढ़ावा दे रही है. हमें इनसे लड़ना होगा. जय हिंद.'' सरमा ने पुलिस को इस संबंध में मुकदमा दर्ज करने और मामले की जांच करने का निर्देश दिया है. सिलचर के भाजपा सांसद राजदीप रॉय ने कहा कि उन्होंने इस मामले में अजमल और एयूआईडीएफ समर्थकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी तरफ, एआईयूडीएफ ने आरोप लगाया कि भाजपा ने पार्टी समर्थकों द्वारा अपने नेता अजमल और खान के पक्ष में लगाए नारों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया. पार्टी महासचिव अमिनुल इस्लाम ने संवाददाताओं से कहा, '' उन्होंने कहा कि अजीज खान जिंदाबाद, ना कि पाकिस्तान जिंदाबाद.'' उन्होंने आरोप लगाया कि जब से पार्टी और कांग्रेस के बीच महागठबंधन को लेकर चर्चा शुरू हुई है तभी से भाजपा और खासकर इसके नेता हिमंत बिस्वा सरमा विवाद खड़ा करने का प्रयास कर रहे हैं. वहीं, राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं कांग्रेस नेता देबब्रत सैकिया ने कहा कि वीडियो फुटेज में शोर-शराबा होने के कारण यह साफ सुनाई नहीं दे पा रहा है कि किसे जिंदाबाद कहते हुए नारे लगाए गए. उन्होंने सरकार से तत्काल मामले की जांच करने की मांग की.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)