हेलिकॉप्टर में साथ दिखे अशोक गहलोत और सचिन पायलट, कांग्रेस की सियासी एकजुटता दिखाने की रणनीति?

तस्वीर में अजय माकन हेलिकॉप्टर के अंदर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. उनके सामने की सीट पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बैठे हैं. दूसरी तरफ सचिन पायलट और राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा बैठे नजर आ रहे हैं.

हेलिकॉप्टर में साथ दिखे अशोक गहलोत और सचिन पायलट, कांग्रेस की सियासी एकजुटता दिखाने की रणनीति?

जयपुर:

पंजाब और छत्तीसगढ़ में पार्टी के अंदर सियासी घमासान झेल रही कांग्रेस राजस्थान में एकजुटता का संदेश देने की कोशिश करती नजर आई. कांग्रेस के महासचिव और राजस्थान के प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) ने राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके चिर प्रतिद्वंद्वी सचिन पायलट की तस्वीर आज शेयर की है. जिसमें राजस्थान कांग्रेस के दोनों दिग्गज नेता साथ नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए चुनावी रैली के लिए रवाना होने के दौरान की है. 

तस्वीर में अजय माकन हेलिकॉप्टर के अंदर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. उनके सामने की सीट पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बैठे हैं. दूसरी तरफ सचिन पायलट और राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा बैठे नजर आ रहे हैं. माकन ने तीनों नेताओं को टैग करते हुए लिखा, "उपचुनावों के लिए रवाना, अशोक गहलोत, सचिन पायलट, और गोविंद सिंह डोटासरा के साथ!"

इस तस्वीर को कई लोग राज्य नेतृत्व में एकजुटता दिखाने की पार्टी की कोशिश के रूप में देख रहे हैं. हाल ही में गहलोत ने अपने विरोधियों के लिए तीखी संदेश देते हुए कहा था, "मैं यहीं रह रहा हूं. मैं अगले 15-20 साल के लिए कहीं नहीं जा रहा हूं. कुछ लोगों को यह नहीं पसंद हो सकता है."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com