बंगाल में टिकट न मिलने से नाराज BJP कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय पर की पत्थरबाजी

पश्चिम बंगाल में टिकट न मिलने से नाराज BJP कार्यकर्ताओं ने कोलकाता कार्यालय पर मंगलवार को पत्थरबाजी की. उग्र कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. 

बंगाल में टिकट न मिलने से नाराज BJP कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय पर की पत्थरबाजी

BJP कार्यकर्ता टीएमसी छोड़कर आए कई नेताओं को टिकट देने से नाराज हैं.

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने से नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं का उग्र रवैया सामने आया है. कोलकाता में मंगलवार को अपने समर्थक को टिकट न मिलने से नाराज सैकड़ों बीजेपी समर्थक चुनाव कार्यालय पर जमा हो गए. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पहले नारेबाजी की और फिर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए.

लिहाजा पुलिस को उन्हें तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा. आरोप है कि उग्र कार्यकर्ताओं ने बीजेपी नेता समिक भट्टाचार्य को निशाना बनाया, जो बंगाल में पार्टी प्रवक्ता हैं. हालांकि भट्टाचार्य का कहना है कि बीजेपी समर्थकों द्वारा उन पर हमला करना असंभव है, इसके पीछे कोई न कोई साजिश है. बीजेपी के कार्यकर्ता तृणमूल कांग्रेस छोड़कर आए नेताओं को बड़ी संख्या में टिकट बांटे जाने से नाराज हैं.

सोमवार को कोलकाता के बीजेपी चुनाव कार्यालय पर वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय, अर्जुन सिंह और शिव प्रकाश से भी धक्कामुक्की की गई और उन्हें नाराज कार्यकर्ताओं के गुस्से का सामना करना पड़ा.यह सब वाकया ऐसा वक्त हुआ, जब गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) गुवाहाटी से दिल्ली जाने के बजाय अचानक कोलकाता पहुंच गए. साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP chief JP Nadda) भी पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे.

नाराज कार्यकर्ता बैरीकेडिंग तोड़कर और धक्कामुक्की करते ही पार्टी कार्यालय की इमारत तक पहुंचे. बंगाल के कई जिलों में भी बीजेपी के कार्यालयों पर भी तोड़फोड़ की गई है. कोलकाता में BJP के चुनाव कार्यालय के बाहर सैकड़ों की संख्या में उग्र प्रदर्शनकारी जमा हुए. नारेबाजी के साथ उन्होंने पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं. पहले चरण का चुनाव 27 मार्च को शुरू होगा.

बंगाल का दंगल: मनोनित MP स्वपन दासगुप्ता का राज्यसभा से इस्तीफा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com