विज्ञापन
This Article is From Apr 12, 2021

"ख्वाहिशें मेरी "अधूरी" ही सही पर..." पंजाब सरकार में वापसी की अटकलों के बीच सिद्धू का शायराना अंदाज

ऐसी चर्चा है कि नवजोत सिंह सिद्धू सरकार में उपमुख्यमंत्री या पार्टी संगठन में पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष पद चाहते हैं. राज्य में अगले साल की शुरुआत में विधान सभा चुनाव होने हैं. ऐसे में नवजोत सिंह का सरकार में वापसी या संगठन में किसी बड़े पद पर बैठना उनके समर्थकों में बड़ा संदेश दे सकता है. सिद्धू कांग्रेस में शामिल होने से पहले बीजेपी के सांसद थे.

"ख्वाहिशें मेरी "अधूरी" ही सही पर..." पंजाब सरकार में वापसी की अटकलों के बीच सिद्धू का शायराना अंदाज
दो साल पहले एक अहम विभाग वापस ले लिये जाने के बाद सिद्धू ने अमरिंदर मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था.
नई दिल्ली:

कांग्रेस (Congress) नेता और पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के फिर से पंजाब की अमरिंदर सिंह सरकार (Amrinder Singh Government) में मंत्री बनने की अटकलें हैं. इस बीच सिद्धू ने एक ट्वीट कर अटकलों को हवा दे दी है. क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने लिखा है, "ख्वाहिशें मेरी “अधूरी “ ही सही पर कोशिशें मैं  “ पूरी “ करता हूँ ..." अब सियासी गलियारे में इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं.

कुछ दिनों पहले राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी भरोसा जताया था कि नवजोत सिंह सिद्धू उनके मंत्रिमंडल में वापस होंगे.  सिद्धू ने दो साल पहले एक अहम विभाग वापस ले लिये जाने के बाद अमरिंदर मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था. अमरिंदर सिंह ने बयान ऐसे वक्त में दिया था, जब एक दिन पहले ही दोनों कांग्रेस नेताओं की चंडीगढ़ के समीप मुख्यमंत्री के फार्म हाउस पर करीब 40 मिनट तक बातचीत हुई थी.

नवजोत सिद्धू का ट्वीट-अच्‍छा इंसान मतलबी नहीं होता बस उन लोगों से दूर हो जाता है...

इस मुलाकात के बाद सिंह ने एक संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल के जवाब में कहा था कि सभी चाहते हैं कि नवजोत हमारी टीम का हिस्सा बनें.  बता दें कि ऐसी चर्चा है कि नवजोत सिंह सिद्धू सरकार में उपमुख्यमंत्री या पार्टी संगठन में पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष पद चाहते हैं.

नवजोत सिद्धू के परिवार के साथ गहरे रिश्‍ते, उम्‍मीद है जल्‍द ही वे हमारी टीम का हिस्‍सा होंगे: अमरिंदर सिंह

राज्य में अगले साल की शुरुआत में विधान सभा चुनाव होने हैं. ऐसे में नवजोत सिंह का सरकार में वापसी या संगठन में किसी बड़े पद पर बैठना उनके समर्थकों में बड़ा संदेश दे सकता है. सिद्धू कांग्रेस में शामिल होने से पहले बीजेपी के सांसद थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com