एयर इंडिया का सौदा सभी के लिए लाभ की स्थिति : केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

अक्टूबर में टाटा समूह की इकाई टैलेस प्राइवेट लि. ने 18,000 करोड़ रुपये के साथ एयर इंडिया के लिए सफल बोली लगायी थी. कंपनी अधिग्रहण सौदे के तहत 2,700 करोड़ रुपये नकद का भुगतान करेगी और एयरलाइन के कर्ज के 15,300 करोड़ रुपये से अधिक का जिम्मा लेगी.

एयर इंडिया का सौदा सभी के लिए लाभ की स्थिति : केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

उन्होंने कहा कि विनिवेश से एयरलाइन को फिर से मजबूत होकर उभरने का अवसर मिलेगा. 

नयी दिल्ली:

नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि एयर इंडिया सौदा सबके लिए लाभ की स्थिति है और अब करदाताओं के पैसे का इस्तेमाल एयरलाइन के नुकसान को पूरा करने के बजाय ज्यादा उचित तरीके से सामाजिक रूप से उत्पादक उद्देश्यों के लिए किया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि विनिवेश से एयरलाइन को फिर से मजबूत होकर उभरने का अवसर मिलेगा. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ दौड़ लगा रहे थे पार्टी कार्यकर्ता, तभी एक का फिसला पैर तो गिरे धड़ाम - देखें Viral Video

दरअसल,अक्टूबर में टाटा समूह की इकाई टैलेस प्राइवेट लि. ने 18,000 करोड़ रुपये के साथ एयर इंडिया के लिए सफल बोली लगायी थी. कंपनी अधिग्रहण सौदे के तहत 2,700 करोड़ रुपये नकद का भुगतान करेगी और एयरलाइन के कर्ज के 15,300 करोड़ रुपये से अधिक का जिम्मा लेगी.

दिल्ली एयरपोर्ट पर भारी भीड़ की तस्वीरें, विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को देना पड़ा दखल

मंत्री सिंधिया ने मंगलवार को उद्योग मंडल सीआईआई (भारतीय उद्योग परिसंघ) के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि शेयरधारकों के समझौते पर नवंबर में हस्ताक्षर किए गए थे. मुझे पूरा विश्वास है कि नए साल के आने के साथ एयर इंडिया की कमान उसके नये मालिक को सौंप दी जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केंद्रीय मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ग्वालियर में बल्‍लेबाजी करते आए नजर, देखें वीडियो



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)