रोड रेज के बाद सिपाही ने अपने साथियों के साथ मिलकर की शख्स हत्या की, शव को गंग नहर में फेंका

पूर्वी दिल्ली की डीसीपी प्रियंका कश्यप के मुताबिक आरोपी सिपाही का नाम मोनू सिरोही है जो कि पांडव नगर थाने में तैनात है.

रोड रेज के बाद सिपाही ने अपने साथियों के साथ मिलकर की शख्स हत्या की, शव को गंग नहर में फेंका

पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक गुमशुदा शख्स की तलाश पूरा पुलिस थाना कर रहा था लेकिन इसी बीच एक चौकाने वाला वीडियो सामने आ गया, पता चला कि गुमशुदा शख्स की हत्या पहले ही हो चुकी है. हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि एक सिपाही और उसके साथी हैं. हत्या के बाद शव को कार में रखकर गंग नहर में फेंक दिया गया. पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है, हत्या की पीछे की वजह रोड रेज है.

Delhi Crime: अवैध हथियार सप्लाई करने वाले दो गैंग का भंडाफोड़, 25 पिस्टल बरामद, 3 गिरफ्तार

पूर्वी दिल्ली की डीसीपी प्रियंका कश्यप के मुताबिक आरोपी सिपाही का नाम मोनू सिरोही है जो कि पांडव नगर थाने में तैनात है. दरअसल कोंडली इलाके में रहने वाले अजीत के भाई अशोक कुमार ने बीती 13 जून को पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. लेकिन 15 जून को अजीत के घरवालों ने शक जाहिर किया कि उसे अगवा मार दिया गया है. लेकिन पुलिस ने 27 जुलाई को उसके अपहरण का केस दर्ज किया, इसी बीच एक एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें 4 लोग 2 लोगों को पीटते हुए दिख रहे हैं. पिटाई के बीच जब एक शख्स को कार में डालने की कोशिश की जाती है तो वो हाथ छुड़ाकर भागने में कामयाब हो जाता है जबकि दूसरे शख्स को जमकर पीटने के बाद उसे गाड़ी में डालकर आरोपी कहीं ले जाते हैं.

शुरुआती जांच में पता चला कि 28 साल के अजीत कुमार का अपने दोस्त अतुल के साथ न्यू अशोक नगर इलाके में घूम रहा था, उसी समय मोनू सिरोही अपने 3 साथियों विकास, विनीत और हरीश के साथ वहां आ गया. सभी ने शराब पी हुई थी, अजीत ने मोनू की गाड़ी में हाथ रख दिया, इसी बात को लेकर मोनू का अजीत से झगड़ा हो गया. इन लोगों ने अजीत कुमार और अतुल की पिटाई शुरू कर दी. मौका पाकर अतुल तो भाग गया लेकिन अजीत को पीटने के बाद उसे कार में कर लिया. आरोपी मोनू सिरोही ने बताया कि उन लोगों ने अजीत की हत्या के बाद उसका शव गंग नहर में फेंक दिया. पुलिस अभी तक शव बरामद नहीं कर सकी है.


"सबको मार दूंगा": मिजोरम के सांसद की हत्या की धमकी पर असम पुलिस का ऐक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आरोपी मोनू सिरोही दिल्ली के पांडव नगर थाने में तैनात है, पुलिस ने आरोपी मोनू सिरोही और हरीश को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके 2 साथियों की तलाश जारी है. केस देरी दे दर्ज करने के आरोप में एसएचओ न्यू अशोक नगर प्रमोद कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है, जबकि सिपाही मोनू सिरोही को बर्खास्त कर दिया गया है.