तेजस्‍वी यादव का ट्वीट..और 84 दिन बाद कैबिनेट बैठक के लिए सरकारी बंगले से बाहर निकले बिहार के CM नीतीश कुमार

नीतीश कुमार अपने बंगले से कुछ मीटर की दूरी पर स्थित सरकारी कार्यालय संवाद गए जहां मंगलवार शाम कोरोना वायरस संकट के बाद पहली कैबिनेट बैठक बुलाई गई थी. कोरोना के बाद अब तक कैबिनेट बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होती थीं.

तेजस्‍वी यादव का ट्वीट..और 84 दिन बाद कैबिनेट बैठक के लिए सरकारी बंगले से बाहर निकले बिहार के CM नीतीश कुमार

नीतीश अपने बंगले से निकलकर कैबिनेट की बैठक के लिए सरकारी कार्यालय संवाद गये

पटना :

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) आख़िरकार 84 दिन बाद कैबिनेट बैठक के लिए अपने सरकारी बंगले एक अन्ने मार्ग से बाहर निकले. नीतीश कुमार अपने बंगले से कुछ मीटर की दूरी पर स्थित सरकारी कार्यालय संवाद गए जहां मंगलवार शाम कोरोना वायरस संकट के बाद पहली कैबिनेट बैठक बुलाई गई थी. कोरोना के बाद अब तक कैबिनेट बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होती थीं. नीतीश कुमार के अधिकारियों का कहना है कि चार दिन पहले पर्यावरण दिवस की एक बैठक के लिए एक अन्ने मार्ग से संवाद के लिए गए थे.


गौरतलब है कि इससे पहले तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) और राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के अन्‍य नेताओं ने ट्वीट करके सीएम के करीब तीन माह से अपने बंगले से बाहर न निकलने पर निशाना साधा था. बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्‍वी ने अपने ट्वीट में कहा था-आदरणीय मुख्यमंत्री जी, इस संकटकाल में स्वास्थ्य व्यवस्था, ग़रीबों-श्रमिकों की वस्तुस्थिति जानने और राज्यवासियों की हौसलाअफजाई करने विगत 84 दिन से आप घर से बाहर नहीं निकले हैं.आप ऐसा करने वाले देश के अकेले CM हैं. अगर कोई डर है तो आगे-आगे मैं आपके साथ चलूंगा. लेकिन अब तो निकलिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तेजस्‍वी ने एक अन्‍य ट्वीट में लिखा-देशवासी कह रहे है कि बिहार के CM को डर लगता है. सरकारी मशीनरी और संसाधनों का दुरूपयोग करते हुए आप प्रतिदिन घंटो अपने नेताओं से वीडियो कांफ़्रेंस करते है लेकिन आम जनता को आपने पूछा तक नहीं. क्वारंटाइन सेंटरो में आपने जनता की क्या दुर्गति की यह किसी से छुपा नहीं है. अब तो जागिए अब तो जागिए....गौरतलब है कि बिहार में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में वहां सियासी आरोपों-प्रत्‍यारोपों को दौर जोर पकड़ रहा है.