देखें VIDEO: बाइक पर प्रचार के बाद अब फुटबॉल को किक मारते दिखे राहुल गांधी

अगले साल की शुरुआत में होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव के चलते राहुल गांधी एक दिवसीय गोवा दौरे पर हैं. वह लोगों के बीच जाकर उनसे बात कर रहे हैं. सुबह उन्होंने सवेलसाओ में मछुआरों से मुलाकात की.

देखें VIDEO: बाइक पर प्रचार के बाद अब फुटबॉल को किक मारते दिखे राहुल गांधी

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया है

गोवा:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फुटबॉल (Football) को किक मारते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, 'आइए गोवा (Goa) के लिए एक नए युग की शुरुआत करें!' वहीं वीडियो में लोग जोर-जोर से राहुल गांधी जिंदाबाद का नारा लगाते सुनाई पड़ रहे हैं. जानकारी के अनुसार यह वीडियो गोवा के एक स्टेडियम का है, जहां बड़ी संख्या में लोग जुटे थे. 

इससे पहले गोवा कांग्रेस ने राहुल गांधी का वीडियो ट्वीट किया था. जिसमें वह मोटरसाइकिल पर जाते दिख रहे हैं. जानकारी के मुताबिक वह मोटरसाइकिल पर आजाद मैदान स्थित शहीद स्मारक पहुंचे. जहां उन्होंने माल्यार्पण कर शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित की.

बता दें कि अगले साल की शुरुआत में होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव के चलते राहुल गांधी शनिवार को एक दिवसीय गोवा दौरे पर हैं. इस दौरान वह लोगों के बीच जाकर उनसे बात कर रहे हैं. सुबह उन्होंने सवेलसाओ में मछुआरों से मुलाकात की. यहां उन्होंने कहा कि हम गोवा को प्रदूषित जगह नहीं बनने देंगे. ये कोल हब बनता जा रहा है, ऐसा हम नहीं होने देंगे.

कांग्रेस के चुनावी वादे महज वादे नहीं हैं बल्कि गारंटी हैं : गोवा में बोले राहुल गांधी 

उन्होंने कहा कि मुझे यहां समुद्र बहुत पसंद है. कभी-कभी, जब मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं होती है, तो वह यहां आती हैं. वह आपके सुंदर समुद्र और पर्यावरण का लाभ उठाती हैं. हम सिर्फ गोवा के लोगों के लिए नहीं बल्कि अन्य सभी के लिए पर्यावरण की रक्षा कर रहे हैं. विकास और पर्यावरण के बीच संतुलन होना चाहिए. 


गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य में विभिन्न हितधारकों के साथ बातचीत करने के बाद खुले और पारदर्शी तरीके से चुनाव घोषणापत्र तैयार करेगी और इसमें पर्यावरण संरक्षण पर ध्यान केन्द्रित किया जायेगा. भारतीय जनता पार्टी नफरत फैलाती है और लोगों को विभाजित करती है, जबकि कांग्रेस प्यार और स्नेह फैलाती है क्योंकि वह लोगों को जोड़ने और उन्हें आगे ले जाने में यकीन करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गोवा को प्रदूषित जगह नहीं बनने देगी कांग्रेस : राहुल गांधी