31 दिसंबर को बेंगलुरु में ही नहीं दिल्ली में भी लड़की से हुई थी छेड़छाड़, पुलिसवालों ने रोका तो किया हमला

31 दिसंबर को बेंगलुरु में ही नहीं दिल्ली में भी लड़की से हुई थी छेड़छाड़, पुलिसवालों ने रोका तो किया हमला

Delhi Molestation: बेंगलुरु ही नहीं दिल्ली में भी हुई थी छेड़छाड़ की घटना

खास बातें

  • पुलिस पर भी हमला किया गया
  • दिल्ली के मुखर्जी नगर की घटना
  • मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है
नई दिल्ली:

बेंगलुरु में ही नहीं, 31 दिसंबर की रात दिल्ली में भी लड़कियों के साथ छेड़खानी हुई थी. खास बात यह है कि इन गुंडों को पुलिस तक का खौफ नहीं. पास में मौजूद पुलिसवाले ने रोका तो पुलिस पर ही हमला कर दिया. हमलावर नशे में धुत्त थे. उन्होंने लड़की को दबोच लिया था. यह मामला मुखर्जी नगर का है जहां बड़ी संख्या में छात्र रहते हैं.

इस मामले में पुलिस अभी तो उपद्रवियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है और पीड़ित लड़की के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है. 31 दिसंबर की रात मुखर्जी नगर में बत्रा सिनेमा के पास युवकों ने बाइक पर जा रही एक लड़की से छेड़छाड़ का प्रयास किया था. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवकों को ऐसा करने से रोका और कुछ को पकड़ भी लिया था. इसके बाद हंगामा कर रहे युवकों ने फोन कर अपने अन्य दोस्तों को वहां बुला लिया और पुलिस पर हमला कर आरोपियों को छुड़ा ले गए. इसमें एक एएसआई समेत पांच पुलिसकर्मी घायल भी हो गए. इस दौरान आरोपियों ने पुलिस चौकी में भी जमकर तोड़फोड़ की.

शुरुआती जांच के बाद पुलिस को पता चला है कि जिन पर आरोप लग रहा है वे नौकरी के लिए इम्तिहानों की तैयारी कर रहे हैं और आसपास के ही इलाकों में PG या हॉस्टल में रहते हैं.

वहीं बेंगलुरु के कमनहल्ली छेड़छाड़ मामले में 4 लोगों की गिरफ्तारियां हो गई हैं, लेकिन ब्रिगेड रोड पर कई लड़कियों के साथ हुई छेड़छाड़ और ज़ोर जबरदस्ती के मुद्दे पर पुलिस कार्रवाई में ढिलाई पर सवाल उठ रहे हैं. अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. इस बीच कर्नाटक सरकार दो महीने में शहर में साढ़े पांच सौ सीसीटीवी कैमरे लगाने की बात कह रही है.

यहां देखें इस घटना से जुड़ा वीडियो


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com