'नहीं मिला NCB का समन', रकुलप्रीत का दावा, एजेंसी के सामने पेश हुईं डिजायनर सिमोन खंबाटा

रिया चक्रवर्ती ने एजेंसी के सामने सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का भी नाम ड्रग्स लेने वालों में लिया था. उसे एनसीबी ने 9 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया था.

'नहीं मिला NCB का समन', रकुलप्रीत का दावा, एजेंसी के सामने पेश हुईं डिजायनर सिमोन खंबाटा

रकुल प्रीत की टीम ने किसी भी तरह का नोटिस मिलने से इनकार किया है.

खास बातें

  • NCB का समन मिलने से अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का इनकार
  • दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान समेत सात लोगों को भी समन
  • बॉलीवुड और ड्रग रैकेट्स के कनेक्शन की NCB कर रहा जांच
मुंबई:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच की जद में कई अभिनेत्रियां और नवोदित कलाकार आ गए हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड और ड्रग्स रैकेट की कथित गठजोड़ की जांच के सिलसिले में कल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह समेत कुल सात लोगों को समन जारी किया था. समन के मुताबिक रकुल प्रीत को आज एजेंसी के सामने पेश होना था लेकिन इस बीच रकुल प्रीत की तरफ से कहा गया है कि उसे एजेंसी का समन न तो मुंबई, न ही हैदराबाद स्थित  ठिकानों पर मिला है. 

रकुल प्रीत की टीम ने किसी भी तरह का नोटिस मिलने से इनकार किया है. हालांकि, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सूत्रों का कहना है कि उसने अब तक किसी भी उपलब्ध संपर्क पर समन का जवाब नहीं दिया है. रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि रकुल प्रीत सिंह ने और समय मांगा है. इस बीच डिजायनर सोमिन खंबाटा पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी हैं. उनसे पूछताछ जारी है.

ड्रग्स जांच में दीपिका पादुकोण के मैनेजर और टैलेंट एजेंसी के CEO को NCB ने भेजा समन

जांच एजेंसी ने 2017 के व्हाट्सऐप चैट (WhatsApp Chats) के आधार पर इन अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए बुलाया है. यह चैट टैलेंट एजेंट जया साहा के मोबाइल फोन पर मिला है. इसके अलावा रिया चक्रवर्ती के फोन में भी चैट मिला है. एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को इस आधार पर गिरफ्तार किया था.

'दोष स्वीकार करने वाले बयान देने पर मजबूर किया गया', जमानत याचिका में रिया ने कहा


रिया चक्रवर्ती ने एजेंसी के सामने सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का भी नाम ड्रग्स लेने वालों में लिया था. उसे एनसीबी ने 9 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया था. रिया फिलहाल जेल में है. रिया चक्रवर्ती पर "ड्रग सिंडिकेट के एक सक्रिय सदस्य होने" और अपने प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स का आयोजन करने का आरोप है. सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को मृत्यु हो गई थी, इसकी कई एजेंसियों द्वारा बड़े पैमाने पर जांच की गई. अब मामला सीबीआई के पास है.

वीडियो: ड्रग्स मामले में NCB ने दीपिका, श्रद्धा , सारा और रकुल प्रीत को जारी किया समन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com