भोपाल में युवती पर तेजाब फेंका, आरोपी ने खुदकुशी की

तेजाब हमले की शिकार युवती

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सिरफिरे अधेड़ व्यक्ति ने एकतरफा प्यार में महिला जिम ट्रेनर पर तेजाब फेंक दिया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई। युवती की हालत गंभीर है। घटना के बाद आरोपी ने खुद को चाकू घोंपकर जान दे दी।

पुलिस अधीक्षक अरविंद सक्सेना ने बताया कि शुक्रवार सुबह लगभग सात बजे युवती स्कूटी से जा रही थी, तभी उसे संजय पाटील (45) नामक व्यक्ति ने रोका और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद पाटील ने युवती पर तेजाब फेंक दिया। युवती इस हमले में बुरी तरह झुलस गई और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सक्सेना ने आगे बताया कि युवती पर तेजाब फेंकने के बाद आरोपी ने खुद पर चाकू से कई वार किए। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के शव को हमीदिया अस्पताल ले जाया गया है।  

पीड़ित युवती ने बताया कि वह शुक्रवार सुबह रोज की तरह जिम जा रही थी, तभी अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में संजय पाटील नामक व्यक्ति ने उस पर तेजाब फेंक दिया। युवती ने पुलिस को घटना की सूचना दी, मगर पुलिस ने दूसरे थाने का मामला होने पर सहयोग करने से इंकार कर दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

युवती का कहना है कि संजय उसे काफी समय से परेशान कर रहा था, इसकी वह पुलिस में शिकायत कर चुकी थी, मगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।