प्लॉट बेचने के नाम पर करोड़ों ठगने वाला आरोपी गिरफ्तार, कारनामे जानकर रह जाएंगे हैरान ॉ

आरोपी को पुलिस चौकी सेक्टर-11 की टीम ने गिरफ्तार है. आरोपी के विरुद्ध दिल्ली-एनसीआर में धोखाधड़ी के 38 मामले दर्ज हैं, कोर्ट ने आरोपी को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. 

प्लॉट बेचने के नाम पर करोड़ों ठगने वाला आरोपी गिरफ्तार, कारनामे जानकर रह जाएंगे हैरान ॉ

पूछताछ के बाद आरोपी को फिर से अदालत में पेश कर आगे की कार्रवाई पूरी की जाएगी.

फरीदाबाद:

फरीदाबाद के मुकदमें में उद्घोषित चल रहे आरोपियों को पकडने के लिए पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने आदेश दिया है. आदेश पर कार्रवाई करते हुए थाना सेक्टर-8 के प्रबन्धक निरीक्षक नवीन कुमार के नेतृत्व में पुलिस चौकी सेक्टर-11  प्रभारी प्रदीप की टीम ने आरोपी संजय को सेक्टर-12 से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी संजय उत्तर प्रदेश के नोएडा के गांव याकुतपुर, सिकन्दराबाद का रहने वाला है.

फरीदाबाद : शादी समारोह में वेटर की हत्या की गुत्थी सुलझी, मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रबंधक ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी संजय फरीदाबाद के अजरौंदा और ग्रीन फील्ड कॉलोनी में आर.वी.ए.रियल डॉट कॉम प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी के नाम का ऑफिस बनाकर लोगों को ठगता था. आरोपी विज्ञापन के लिए ऑनलाइन वेबसाइट बनाकर अखब़ारों में विज्ञापन प्रकाशित करवा कर और पर्चा बंटवाने के जरिये लोगों को अपने जाल में फंसाता था. आरोपी बड़े प्लॉटों के खरीददारों को प्लॉट की रजिस्ट्री कर देता था. किन्तु प्लॉट की रजिस्ट्री में लोकेशन नही दर्शाता था. आरोपी मजदूर लोगों को छोटे प्लॉट बेचने पर केवल रशीद देता था. 

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इनकार, ओयो ले जाकर शख्‍स ने पहले किया दुष्‍कर्म फिर किया जानलेवा हमला


उन्होंने बताया कि कुंडली खंगालने पर पुलिस को पता चला है कि आरोपी के खिलाफ दिल्ली, उत्तर प्रदेश और फरीदाबाद में 38 धोखाधड़ी के मुकदमें दर्ज हैं. जिसमें से उत्तर प्रदेश के नोएडा के गौतमबुद्धनगर में 26, दिल्ली के सरिता विहार में 7, फरीदाबाद के थाना सेक्टर-7 में 3 और थाना सुरजकुंड में 2 मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी ने प्लॉट के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपए ठग लिए हैं. आरोपी दिल्ली के आस-पास के क्षेत्र में ही लोगों को ठगता था. आरोपी को अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. पूछताछ के बाद आरोपी को फिर से अदालत में पेश कर आगे की कार्रवाई पूरी की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यूपी TET पेपर लीक मामले में एक बड़ी गिरफ्तारी