दिल्ली के बवाना में दर्दनाक हादसा, सीवर में गिरने से 2 की मौत

दिल्ली के बवाना इलाके के बालाजी चौक के पास बुधवार को दो लोग सीवर में गिर गए. दमकल के मुताबिक 11:25 पर उन्हें रेस्क्यू की कॉल के लिए सूचना दी गई.

दिल्ली के बवाना में दर्दनाक हादसा, सीवर में गिरने से 2 की मौत

सीवर में गिरने से 2 लोगों की मौत हो गयी

नई दिल्ली:

दिल्ली के बवाना इलाके के बालाजी चौक के पास बुधवार को दो लोग सीवर में गिर गए. दमकल के मुताबिक 11:25 पर  उन्हें रेस्क्यू के लिए सूचना दी गयी. घटना की सूचना मिलते ही दमकल की 2 गाडियां घटनास्थल पर भेजी गई और दोनों ही व्यक्तियों को निकाला गया. घायल अवस्था में उन्हें महर्षि बाल्मीकि अस्पताल भेजा गया. जहां अस्पताल में डॉक्टरों ने उन दोनों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों का नाम चितरंजन और अब्दुल कलाम बताया जा रहा है. 

बताते चलें कि पिछले ही महीना दिल्ली के बादली इलाके में सीवर में काम करने गए एमटीएनएल के 3 कर्मचारियों समेत 4 लोगों की मौत हो गई थी. बहादुरी दिखाते हुए कर्मचारियों को बचाने के लिए सीवर में उतरा रिक्शा चालक भी इस हादसे में मारा गया था. सीवर की ज़हरीली गैस की चपेट में आने से उनकी मौत हो गयी थी.

पुलिस को भारी मश्क्कत के बाद मृतकों के शव बरामद हुए थे. पुलिस को जेसीबी मशीन से सीवर को चौड़ा कर तोड़ना पड़ा था. जिसके बाद शव को बरामद करने में सफलता मिली थी. बताते चलें कि सीवर की सफाई और खुले सीवरों के कारण देश भर में कई घटनाएं होती रही है. 

ये भी पढ़ें-

दिल्ली : सीवर में काम करने उतरे एमटीएनएल के तीन कर्मियों समेत चार की दर्दनाक मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video:"कोरोना से बचाव के लिए वैक्‍सीन सबसे बड़ा कवच": कोरोना पर PM मोदी की समीक्षा बैठक खतडायवर्टअसर