गोवा: 65 साल की आर्टिस्ट शिरीन मोदी की उनके घर में ही हत्या, आरोपी गार्डनर की भी हुई मौत

गोवा निवासी 65 वर्षीय कलाकार शिरीन मोदी (Shireen Mody) और उनका माली रविवार को मृत पाया गया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

गोवा: 65 साल की आर्टिस्ट शिरीन मोदी की उनके घर में ही हत्या, आरोपी गार्डनर की भी हुई मौत

शिरीन मोदी की उनके घर में ही कर दी गई हत्या.

पणजी:

गोवा निवासी 65 वर्षीय कलाकार शिरीन मोदी (Shireen Mody) और उनका माली रविवार को मृत पाया गया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस के अनुसार, माली ने शिरीन मोदी को मारा और बाद में घटनास्थल से भागने के चलते गिरने की वजह से आई चोटों के कारण वर खुद भी मर गया. मुंबई की रहने वाली शिरीन मोदी उत्तर गोवा जिले के अरपोरा गांव में एक आर्ट स्टूडियो चलती थी. रविवार दोपहर को यह घटना हुई.

अंजुना थाना प्रभारी नवलेश देसाई ने कहा, 'असम के रहने वाले माली प्रफुल्ला ने मोदी को मारा. घर के स्टोररूम में भारी हथियार से उस पर वार करने के बाद उसने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन वह गिर गया और बाद में आई चोटों के कारण वह भी मर गया.' मोदी को यहां गोवा मेडिकल कॉलेज में मृत घोषित कर दिया गया, वहीं प्रफुल्ल को स्थानीय जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे भी मृत घोषित कर दिया गया. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देसाई ने कहा कि पड़ोसियों के बयानों के मुताबिक, मोदी और उसके माली के बीच लगातार मनमुटाव और बहस चलती रहती थी. अधिकारी ने यह भी कहा कि मृत कलाकार के घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज में माली क्राइम सीन से भागता हुआ दिखाई दे रहा है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)