दिल्ली: अंगीठी जलाकर सो रहे थे परिवार के लोग, 4 बच्चों समेत 5 की मौत

पुलिस के मुताबिक पीड़ित मोहित ने एक दिन पहले ही शालीमार गार्डन में रहने वाले अमरपाल सिंह से ये मकान किराये पर लिया था. मोहित पेशे से ड्राइवर है. 

दिल्ली: अंगीठी जलाकर सो रहे थे परिवार के लोग, 4 बच्चों समेत 5 की मौत

पुलिस को सूचना मिली थी कि ओल्ड सीमापुरी में एक मकान में 4-5 लोग बेहोश पड़े हुए हैं

नई दिल्ली:

दिल्ली के शाहदरा जिले के ओल्ड सीमापुरी इलाके में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. जांच में पता चला कि रात में ये परिवार अंगीठी जलाकर सोया था, इसलिए दम घुटने से मौत की आशंका है. पुलिस के मुताबिक बुधवार दोपहर 1:30 बजे जानकारी मिली कि ओल्ड सीमापुरी में एक मकान की 5वीं मंज़िल पर 4-5 लोग बेहोश पड़े हुए हैं. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो एक कमरे में 3 बच्चे और 1 महिला मृत पायी गयी. कमरे के अंदर एक अंगीठी भी रखी हुई थी, जिससे धुंआ निकल रहा था. 

त्रिलोकपुरी में लावारिस बैग मिलने से कुछ देर रही अफरातफरी, जांच में मिला चार्जर, लैपटॉप और वाटर बॉटल

पुलिस की जांच में पता चला है कि इस घर में 35 साल के मोहित कालिया अपनी 30 साल की पत्नी राधा, 11 और 4 साल की 2 बेटियों और 8 व 3 साल के दो बेटों के साथ रहते थे. मोहित सबसे छोटे बच्चे को अस्पताल ले गए, अस्पताल में उसे भी मृत घोषित कर दिया गया. इस तरह मोहित की पत्नी और सभी 4 बच्चों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक मोहित ने एक दिन पहले ही शालीमार गार्डन में रहने वाले अमरपाल सिंह से ये मकान किराये पर लिया था. मोहित पेशे से ड्राइवर है. 

सांप्रदायिक हिंसा के 6 आरोपियों को कोर्ट ने जमानत पर रिहा किया

मौके पर दमकल विभाग और फ़ॉरेंसिक विभाग की टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया. पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला कि मोहित के परिवार ने सर्दी के बचने के लिए अंगीठी जलाई थी, लेकिन कमरे में वेंटिलेशन नहीं था. इसलिए अंगीठी के धुंए से राधा और उसके 4 बच्चों का दम घुट गया. इस मामले में आगे की जांच जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार किंग', 2013 से चुरा रहा था लग्जरी कारें, गिरफ्तार