महाराष्ट्र के सोलापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और ट्रैक्टर की भिड़ंत में 4 की मौत

सोलापुर (Solapur Accident) में एक ट्रक और ट्रैक्टर के बीच हुई भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार ये सड़क दुर्घटना रविवार रात 10.30 बजे के करीब हुई है.

महाराष्ट्र के सोलापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और ट्रैक्टर की भिड़ंत में 4 की मौत

इस हादसे में घायल हुए 6 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

महाराष्ट्र:

सोलापुर (Solapur Accident) में एक ट्रक और ट्रैक्टर के बीच हुई भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार ये सड़क दुर्घटना रविवार रात 10.30 बजे के करीब हुई है. जिस समय ये हादसा हुआ, ट्रैक्टर की ट्रॉली में करीब 20 लोग सवार थे. हादसे से जुड़ी जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें देख जा सकता है कि ये टक्कर कितनी जोरदार थी. इस टक्कर में ट्रॉली पूरी तरह से पलट गई, वहीं ट्रक को भी भारी नुकसान पहुंचा है. 

ये भी पढ़ें- फोन टैपिंग केस में मुझे आरोपी बनाने की तरह पूछे गए सवाल, देवेंद्र फडणवीस का आरोप

पुलिस ने बताया कि रविवार रात को तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने ट्रॉली को टक्कर मार दी. जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि अन्य लोग घायल हो गए. ट्रैक्टर की ट्रॉली में बैठकर ये लोग पंढरपुर जा रहे थे, तभी ट्रक ने उसे टक्कर मार दी.

अस्पताल में चल रहा है इलाज

इस मामले के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सोलापुर एसपी तेजस्विनी सातपुते ने कहा कि हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है. जबकि 6 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. 

VIDEO:रूस के हमले से अब तक यूक्रेन के करीब 1300 सैनिकों की मौत हुई


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें