Delhi में जेल के 3600 कर्मचारियों को भी लगेगा टीका, पंजीकरण कराने के लिए...

तिहाड़ जेल में सुरक्षा में तैनात करीब 1600 जेलकर्मी, 1000 स्पेशल पुलिस कर्मी और 1000 अर्धसैनिक बलों के जवानों की लिस्ट तैयार हो रही है.

Delhi में जेल के 3600 कर्मचारियों को भी लगेगा टीका, पंजीकरण कराने के लिए...

Delhi में जेल अधिकारियों ने टीकाकरण के लिए तैयारियां तेज कीं

नई दिल्ली:

दिल्ली के फ्रंटलाइन वर्कर (Delhi Frontline Worker) के तौर पर जेल के कर्मचारियों को भी कोरोना का टीका लगेगा. दिल्ली सरकार के जेल विभाग ने सुरक्षाकर्मियों समेत करीब 3600 कर्मचारियों से कोरोना वायरस टीकाकरण के लिए खुद का पंजीकरण करने को कहा है. जेल प्रशासन की ओर से यह जानकारी सामने आई है.


तिहाड़ जेल में सुरक्षा में तैनात करीब 1600 जेलकर्मी, 1000 स्पेशल पुलिस कर्मी और 1000 अर्धसैनिक बलों के जवानों की लिस्ट तैयार हो रही है. जेल प्रशासन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति के लिए टीकाकरण की तारीख, समय और स्थान को उनके मोबाइल नंबर पर बताया जाएगा. पहले चरण में किसी भी कैदी को टीका नहीं मिलेगा क्योंकि यह अग्रिम पंक्ति के लोगों (फ्रंटलाइन वर्कर) के लिए है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महानिदेशक (जेल) संदीप गोयल ने कहा कि जेल अधिकारियों और सुरक्षाबलों ने जिस समर्पण और मेहनत से कोविड-19 महामारी के दौरान काम किया, हम उसकी प्रशंसा करते हैं. टीकाकरण (Covid Vaccination drive) से उनका मनोबल बढ़ाने और इस कठिन स्थिति में निडर होकर काम करने में मदद मिलेगी. शनिवार तक कुल 292 जेलों के कर्मचारियों में संक्रमण की पुष्टि हुई है, और उनमें से 289 ठीक हो चुके हैं, जबकि तीन अभी भी इलाज करा रहे हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)