इटली से अमृतसर आई एक और फ्लाइट के 173 यात्री कोविड पॉजिटिव पाये गए

अमृतसर एयरपोर्ट डायरेक्‍टर वीके सेठ ने शुक्रवार को न्‍यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा, '210 यात्रियों के कोविड टेस्‍ट रिजल्‍ट मुझसे शेयर किए गए हैं, इसमें से 173 पॉजिटिव हैं '

इटली से अमृतसर आई एक और फ्लाइट के 173 यात्री कोविड पॉजिटिव पाये गए

अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को लैंड हुई चार्टर फ्लाइट में 285 यात्री थे

नई दिल्‍ली/ अमृतसर :

रोम से अमृतसर की चार्टर फ्लाइट के कम से कम 173 यात्रियों को शु्क्रवार को आगमन के बाद टेस्‍ट के दौरान कोविड पॉजिटिव पाया गया है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अमृतसर एयरपोर्ट डायरेक्‍टर वीके सेठ ने शुक्रवार को न्‍यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा, '210 यात्रियों के कोविड टेस्‍ट रिजल्‍ट मुझसे शेयर किए गए हैं, इसमें से 173 पॉजिटिव हैं. यह फ्लाइट रोम से आई थी और दोपहर करीब 12: 20 बजे एयरपोर्ट पर लैंड हुई 'अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को लैंड हुई चार्टर फ्लाइट में कुल 285 यात्री थे.  यह लगातार ऐसी दूसरी घटना है जब इटली से अमृतसर आने वाली फ्लाइट के आगमन पर बड़ी संख्‍या में यात्रियों को कोविड पॉजिटिव पाया गया है. 

इससे पहले गुरुवार को इटली के मिलान शहर से अमृतसर आई फ्लाइट के 125 यात्री कोविड पॉजिटिव पाए गए थे. एयरपोर्ट डायरेक्‍टर वीके सेठ ने बताया था कि इन यात्रियों को अमृतसर पहुंचने के बाद पॉजिटिव पाया गया. जानकारी के अनुसार मिलान से अमृतसर आई नॉन शेड्यूल्‍ड चार्टर फ्लाइट ( YU- 661) के 179 में से 125 सदस्‍य कोविड पॉजिटिव पाए गए थे. राज्‍य के स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी हालात पर नजर रखे हैं और पॉजिटिव आए यात्रियों को क्‍वारंटाइन किया जा रहा है. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com