दिल्ली में चोरों का आतंक, मंदिर से 10 लाख के 11 मुकुट चोरी

चोरों ने मंदिर की गुल्लक को भी तोड़ने की बहुत कोशिश की लेकिन ऐसा करने में कामयाब न हो सके. मुकुट चोरी करने के बाद चोर मंदिर की दीवार फांदकर फरार हो गए.

दिल्ली में चोरों का आतंक, मंदिर से 10 लाख के 11 मुकुट चोरी

पुलिस आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रही है.

नई दिल्ली:

दिल्ली में चोरों को हौंसले इतने बुलंद हैं कि अब मंदिर भी सुरक्षित नहीं हैं. ताजा मामला दक्षिण पूर्वी दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके का है. जहां बेखौफ चोरों ने रघुनाथ मंदिर में भगवान के छोटे और बड़े 11 मुकुट चोरी कर लिए और आसानी से फुर्र हो गए. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है.

दिल्ली में कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम से 40 लाख रुपये के गहने चोरी, FIR दर्ज

जानकारी के मुताबिक बुधवार रात चोर मंदिर परिसर में दाखिल हुए और 11 ज्यादा दरवाजों की कुंडिया तोड़कर मंदिर के अंदर दाखिल हो गए. इसके बाद भगवान के 11 चांदी के मुकुट चोरी कर लिए. चोरों ने मंदिर की गुल्लक को भी तोड़ने की बहुत कोशिश की लेकिन ऐसा करने में कामयाब न हो सके. मुकुट चोरी करने के बाद चोर मंदिर की दीवार फांदकर फरार हो गए.

पकड़ा गया ऑन डिमांड कार चोरी करने वाला, आरोपी की थी 'कार राजा' बनने की चाहत

चोरी का पता चलते ही मंदिर के पुजारी ने पुलिस को वारदात की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने इस मामले में केस भी दर्ज कर लिया है. मंदिर परिसर में कई सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं लेकिन वो काम नहीं कर रहे हैं. चोरी किये गए मुकुटों की कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कार किंग', 2013 से चुरा रहा था लग्जरी कारें, गिरफ्तार