राहुल गांधी की अगुवाई में जासूसी मुद्दे पर आज 10 विपक्षी दल के सांसद लोकसभा में लाएंगे स्थगन प्रस्ताव

बुधवार की सुबह दोनों सदनों के विपक्षी दलों के साथ राज्यसभा के विपक्षी दल के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) के साथ मिलकर आगे की रणनीति तय करेंगे.

राहुल गांधी की अगुवाई में जासूसी मुद्दे पर आज 10 विपक्षी दल के सांसद लोकसभा में लाएंगे स्थगन प्रस्ताव

राहुल गांधी के साथ विपक्षी दलों के टॉप नेताओं के साथ बैठक हुई. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और नौ विपक्षी दलों के नेता लोकसभा में पेगासस जासूसी मुद्दे (Pegasus spy controversy) पर स्थगन प्रस्ताव देंगे ताकि इस मुद्दे पर सदन में चर्चा हो सके. बुधवार की सुबह दोनों सदनों के विपक्षी दलों के साथ राज्यसभा के विपक्षी दल के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) के साथ मिलकर आगे की रणनीति तय करेंगे. मंगलवार को इसी मुद्दे पर कांग्रेस संसदीय दल के दफ्तर में राहुल गांधी के साथ विपक्षी दलों के टॉप नेताओं के साथ बैठक हुई. इसी बैठक में यह मुद्दा उठाया गया.


राहुल गांधी की रैली का ट्रैक्टर दिल्ली लाने के लिए एक सांसद की चिट्ठी का हुआ इस्तेमाल : दिल्ली पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसी बैठक में कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी, डीएमके जे कनिमोझी और टी आर बालू, एनसीपी की सुप्रिया सुले, शिवसेना के अरबिंद सावंत और नेशनल कॉन्फ्रेंस के हसनैन मसूदी, बसपा के रितेश पांडेय और आरएसपी के एन के रामचन्द्रन, आईयूएमएल के मोहमद बशीर शामिल थे. हालांकि बसपा ने भरोसा नहीं दिया है कि वो इस मुद्दे पर स्थगन प्रस्ताव लाएगी. टीएमसी का कोई नेता इस मीटिंग में शामिल नहीं था.