विज्ञापन
This Article is From Apr 06, 2021

आलिया भट्ट, आमिर खान, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार सहित ये 8 बॉलीवुड सिलेब्स भी हुए COVID-19 पॉजिटिव

Covid-19 Update: आमिर खान, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, गोविंदा और रूपाली गांगुली कुछ ऐसे सेलेब्स हैं जिन्हें पिछले कुछ हफ्तों में कोविड-19 (COVID-19) पॉजिटिव पाया गया.

आलिया भट्ट, आमिर खान, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार सहित ये 8 बॉलीवुड सिलेब्स भी हुए COVID-19 पॉजिटिव
कई बॉलीवुड सिलेब्स भी कोरोनावायरस की चपेट में आए हैं.

कोविड-19 (COVID-19) की दूसरी लहर के कारण पूरे भारत में मामले बढ़ रहे हैं, बॉलीवुड भी इससे प्रभावित हुआ है. भारत में सोमवार को 1,03,558 नए COVID-19 मामले दर्ज किए गए. जबकि आज यानि मंगलवार को 96,982 मामले दर्ज हुए. कई बॉलीवुड सिलेब्स भी कोरोनावायरस की चपेट में आए. पिछले 20 दिनों में, कई सेलेब्स ने कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए. आमिर खान, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, गोविंदा और रूपाली गांगुली कुछ ऐसे सेलेब्स हैं जिन्हें पिछले कुछ हफ्तों में कोविड-19 (COVID-19) पॉजिटिव पाया गया.

अक्षय कुमार के साथ फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी COVID-19 पॉजिटिव मिले, शूटिंग रुकी

बॉलीवुड सिलेब्स जो हुए कोविड-19 पॉजिटिव | Bollywood Celebrities Who Tested Coronavirus Positive

1. अक्षय कुमार

अभिनेता ने 4 अप्रैल को सोशल मीडिया पर बताया कि उन्हें कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है. अगले दिन, उन्हें एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वह फिल्म राम सेतु की शूटिंग कर रहे थे. फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

2. आमिर खान

18 मार्च को आमिर के स्पोक्सपर्सन ने एक बयान जारी किया जिसमें बताया गया कि अभिनेता भी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं और वह घर में आइसोलेट थे.

Shilpa Shetty ने पेट की मांसपेशियों को मजबूत कर फ्लैट टमी और टोंड एब्स पाने के लिए बताई शानदार ट्रिक

3. आलिया भट्ट

आलिया ने 1 अप्रैल को सोशल मीडिया पर बताया कि कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने भी खुद को आइसोलेट किया. रणबीर कपूर द्वारा निगेटिव टेस्ट किए जाने के कुछ दिनों बाद आलिया को पॉजिटिव पाया गया था.

l3dee2b

4. भूमि पेडनेकर

सोमवार सुबह एक लंबी इंस्टाग्राम पोस्ट में, भूमि पेडनेकर ने बताया कि उन्होंने हल्के लक्षणों के साथ COVID पॉजिटिव टेस्ट किया था और वह घर पर काम कर रही थीं.

5. विक्की कौशल

 आने वाले फिल्म मिस्टर लेले से उनके सह-कलाकार भूमि पेडनेकर के कुछ ही घंटों बाद 5 अप्रैल को विक्की कौशल ने घोषणा की कि उन्हें COVID -19 पॉजिटिव पाया गया है.

6. कार्तिक आर्यन

22 मार्च को लक्मे इंडिया फैशन वीक में शोस्टॉपर के रूप में दिखाई देने के कुछ ही घंटों बाद, कार्तिक आर्यन ने घोषणा की कि उन्हें कोरोनोवायरस पॉजिटिव पाया गया है.

e41382e

7. गोविंदा

4 अप्रैल को गोविंदा ने घोषणा कि वह भी कोरोनावाय की चपेट में आए हैं. उन्होंने कहा था कि उन्हें बस हल्के लक्षण महसूस हुए थे और इसलिए वे घर पर ही थे.

8. मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन ने 25 मार्च को ट्विटर पर जानकारी दी थी कि उन्हें कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है. उन्होंने भी खुद को घर पर ही आइसोलेट किया है.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अक्षय कुमार के साथ फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी COVID-19 पॉजिटिव मिले, शूटिंग रुकी
आलिया भट्ट, आमिर खान, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार सहित ये 8 बॉलीवुड सिलेब्स भी हुए COVID-19 पॉजिटिव
Anupama Serial Actress Rupali Ganguly Tested Covid-19 Positive, Seen Her Birthday Celebrations From A Distance, Watch Viral Videos
Next Article
अनुपमा सीरियल की अभिनेत्री रुपाली गांगुली हुई Covid-19 पॉजिटिव, दूर से ही देखा अपना बर्थडे सेलिब्रेशन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com