'धूप पानी बहने दे' मौत के बाद रिलीज हुआ केके का ये गाना आपको भी कर देगा इमोशनल, फिल्माया गया इस एक्टर पर

अपनी आवाज से हमेशा दर्शकों का दिल जीतने वाले मशहूर सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नाथ) अब इस दुनिया में नहीं रहे. पिछले हफ्ते उनका कोलकाता में निधन हो गया था. केके उस वक्त एक कॉन्सर्ट कर रहे थे.

'धूप पानी बहने दे' मौत के बाद रिलीज हुआ केके का ये गाना आपको भी कर देगा इमोशनल, फिल्माया गया इस एक्टर पर

सिंगर केके

नई दिल्ली:

अपनी आवाज से हमेशा दर्शकों का दिल जीतने वाले मशहूर सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नाथ) अब इस दुनिया में नहीं रहे. पिछले हफ्ते उनका कोलकाता में निधन हो गया था. केके उस वक्त एक कॉन्सर्ट कर रहे थे. अचानक हुए उनके निधन से बॉलीवुड और संगीत इंडस्ट्री में शोक का माहौल है. केके ने बॉलीवुड की फिल्मों में एक से बढ़कर एक गाने गाए थे. उनके लगभग ज्यादातर गाने सुपरहिट रहे हैं. इस बीच केके की मौत के बाद का पहला गाना रिलीज हुआ है.

दिग्गज सिंगर का यह गाना भी उनके फैंस सहित संगीत प्रेमियों के दिलों को जीत लेगा. केके के इस गाने का नाम 'धूप पानी बहने दे' है. सिंगर का यह गाना फिल्म शेरदिल का है. इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं. 'धूप पानी बहने दे' को पंकज त्रिपाठी पर फिल्माया गया है. इस गाने में केके की मखमली आवाज किसी का भी दिल जीत लेगी. 'धूप पानी बहने दे' गाने को गुलजार ने लिखा है. जबकि इस गाने को कंपोज शांतनु मोइत्रा ने किया है. 

सोशल मीडिया पर 'धूप पानी बहने दे' का यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है. केके के फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही इमोशनली कमेंट भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि केके का 31 मई को कोलकाता में कॉन्सर्ट के बाद निधन हो गया. वह 53 वर्ष के थे. उनकी तबीयत अचानक खराब हुई और जैसे ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया, उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. केके अपने करियर में 200 से अधिक गानों को अपनी आवाज दे चुके थे. उनका गाया हुआ हर गाना पॉपुलर हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केके का मुंबई के वर्सोवा के शमशान घाट में अंतिम संस्कार हुआ था. उनके बेटे नकुल ने उनका अंतिम संस्कार किया. इस मौके पर संगीत और फिल्मी दुनिया की कई हस्तियां केके को अंतिम विदाई देने पहुंचीं. श्रेया घोषाल, शान, जावेद अख्तर और संजय लीला भंसाली सहित कई सितारे पहुंचे. बहुत से सिंगर्स ने उनके जुड़ी अपनी ढेर सारी यादों को शेयर किया. केके ने कई सिंगर्स के साथ मिलकर शानदार गाने गाए थे.