विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 07, 2022

गुलजार ने सिंगर केके के साथ अपनी आखिरी मुलाकात को किया याद, बोले- शायद वह मुझे अलविदा...

लेखक एवं गीतकार गुलजार ने भी दिवंगत सिंगर को याद किया. उन्होंने केके को याद करते हुए कुछ खास लम्हों के बारे में बातचीत की.

Read Time: 3 mins
गुलजार ने सिंगर केके के साथ अपनी आखिरी मुलाकात को किया याद, बोले- शायद वह मुझे अलविदा...
गुलजार फोटो
नई दिल्ली:

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर गायक केके का निधन हुआ है. बॉलीवुड सेलेब्स आज भी उन्हें याद कर अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इतनी कम उम्र में इतने महान गायक का यूं चले जाना लोगों को रास नहीं आ रहा है. लेखक एवं गीतकार गुलजार ने भी दिवंगत सिंगर को याद किया. उन्होंने केके को याद करते हुए कुछ खास लम्हों के बारे में बातचीत की. उन्होंने बताया कि जब उन्हें लोकप्रिय गायक केके के साथ श्रीजीत मुखर्जी की आगामी हिंदी फिल्म 'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' के गाने 'धूप पानी बहने दे' में काम करने का मौका मिला तो वे बेहद खुश हुए थे.

केके के नाम से मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ का पिछले सप्ताह कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के बाद हार्ट अटैक से निधन हो गया था. उन्होंने केवल 53 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. गुलजार इससे पहले भी केके के साथ 1996 में आई फिल्म 'माचिस' में काम कर चुके थे. इस फिल्म का निर्देशन गुलजार ने ही किया था. यह पहली बार था, जब दोनों ने साथ काम किया था. गुलजार ने कहा कि 'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' का हाल ही में रिलीज हुआ गाना 'धूप पानी बहने दे' उनके लिए बेहद खास है.

गुलजार ने कहा, "श्रीजीत ने 'शेरदिल' में काम करने का मौका देकर मुझ पर एक तरह से एहसान किया है. इतनी खूबसूरत फिल्म के लिए न सिर्फ मुझे लिखने को मिला, बल्कि काफी लंबे समय के बाद केके से मिलने का भी मौका मिला. केके ने सबसे पहले माचिस में मेरा लिखा हुआ एक गाना 'छोड़ आए हम वो गलियां...' गाया था". गुलजार आगे कहते हैं, "जब वह 'शेरदिल' का गाना गाने के लिए आए तो मेरा दिल खुशी से भर गया, लेकिन यह बड़े ही दुख की बात है कि 'धूप पानी बहने दे' उनके अंतिम गीतों में से एक था. ऐसा लगता है कि वह मुझे अलविदा कहने ही आए थे".

गौरतलब है कि पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. बात करें केके की तो उन्होंने अपने करियर में कई हिट गाने दिए हैं. ‘यारों', ‘तड़प तड़प के', ‘बस एक पल', ‘आंखों में तेरी', ‘कोई कहे', ‘इट्स द टाइम टू डिस्को' आदि केके के मशहूर गाने हैं. उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बांग्ला समेत कई भाषाओं की फिल्मों में अपनी आवाज दी थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अमिताभ बच्चन को मिले इस अवॉर्ड को परवीन बॉबी ने बताया था सबसे बड़ा मजाक, यूं उड़ाई थी बिग बी की खिल्ली
गुलजार ने सिंगर केके के साथ अपनी आखिरी मुलाकात को किया याद, बोले- शायद वह मुझे अलविदा...
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा कुछ ऐसा, चुटकी में वायरल हो गया पोस्ट
Next Article
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा कुछ ऐसा, चुटकी में वायरल हो गया पोस्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;