Badshah Transformation: बादशाह ने दिखाया मस्कुलर लुक, ट्रांसफॉमेशन की तस्वीर देख फैंस बोले बादशाह=बॉडी शाह

Badshah Transformation: रैपर बादशाह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. 

Badshah Transformation: बादशाह ने दिखाया मस्कुलर लुक, ट्रांसफॉमेशन की तस्वीर देख फैंस बोले बादशाह=बॉडी शाह

Badshah Transformation: बादशाह ने दिखाया मस्कुलर लुक, ट्रांसफॉमेशन की तस्वीर देख फैंस बोले बादशाह=बॉडी शाह

नई दिल्ली:

Badshah Transformation: रैपर बादशाह को भला कौन नहीं जानता. 'बेबी को बेस पसंद है', 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है', 'मैं पानी-पानी हो गई', जैसे अनगिनत हिट गाने और एलबम बादशाह के नाम हैं. बॉलीवुड में वे अपने गाने के साथ अपने वजन के लिए भी जाने -जाते हैं. हाल ही में बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी फिट और मुस्कुलर लुक दिखाते नजर आ रहे हैं. बादशाह की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, हर कोई रैपर के इस लुक को देखकर हैरान है. 

बादशाह ने सोमवार को एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "हालांकि आपको अपने पेन गेम पर काम करना चाहिए." इस पोस्ट में उन्हें जिम में पोज देते हुए देखा जा सकता है और अपनी मस्कुलर बॉडी के साथ लगभग पहचान में नहीं आ रहे हैं.

बादशाह के प्रशंसकों को उनका नया लुक खूब भा रहा है. उनके कई प्रशंसकों ने उनके ट्रांसफॉर्मेशन और उनके नए लुक की सराहना की है. एक यूजर ने कमेंट किया, "वोहो," वहीं एक यूजर ने लिखा, बादशाह= बॉडी शाह

इंस्टाग्राम पर बादशाह के एक प्रशंसकन ने लिखा, 'सेवेज' एक यूजन ने लिखा, सॉली बॉडी. वहीं एक अन्य यूजन ने लिखा, बादशाह सर असली बाजीगर हैं. 

देश में फ्लू के बढ़ते मामलों के बीचे केंद्र ने जारी की एडवाइजरीः 10 बातें

साल 2022 में रैंपर ने अपने आप को मानसिक और शारीरिक रूप से फिट करने के विकल्पों पर काम करने की बात की थी. शिल्पा शेट्टी के शो शेप ऑफ यू में बादशाह ने कहा था कि वह क्लिनिकल डिप्रेशन और कुछ समय तक गंभीर एनजाएटी का शिकार रह चुके हैं. बादशाह ने कहा, मेरे मोटे की कई वजहें ती, इनमें से एक वजह यह थी कि मुझे लगभग 120 मिनट के स्टेज परफॉर्मेंस के लिए लगातार एक्टिव रहना पड़ता था. लेकिन लॉकडाउन के बाद जब मैं वापस स्टेज पर वापस लौटा तो मुझे समझ में आया कि मेरे पास पहले जैसा स्टैमिना नहीं है. मैं 15 मिनट में ही हांपने लगता. दूसरा कारण था मैं स्लीप एपनिया से पीड़ित था जो तेज होता जा रहा था, जो बहुत खतरनाक है."

डायबिटीज कंट्रोल करने के लिए आज से शुरू करें ये घरेलू उपायं, Blood Sugar हो जाएगा मैनेज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शो में बादशाह ने बताया कि वह वजन कम करने के लिए खुद को भूखा रखते थे. उन्होंने कहा, "पहले तो मैं खुद को भूखा मार लेता था. इस वजह से मेरा वजन बहुत बढ़ गया. लेकिन अब, मैंने अपनी इच्छाओं को दबाना बंद कर दिया है और जो मैं चाहता हूं उसे खा लेता हूं, लेकिन मात्रा में. हमारा पेशा, हमारे खान-पान की बहुत सारी गलत आदतें हैं. हम समय पर खाना भी नहीं खाते हैं. अब, मुझे सलाद की लत लग गई है. मुझे लगता है, जो कोई भी वजन कम करना चाहता है, उसकी यही जीवन शैली होनी चाहिए."