चमकीला फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा ने बढ़ाया अपना 15 किलो वजन, दिखने लगीं कुछ ऐसा, अब जिम में बहा रहीं पसीना

परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि इम्तियाज अली की 'चमकीला' के लिए उन्हें 15 किलो वजन बढ़ाना पड़ा. उन्हें याद है कि पिछले साल उन्होंने छह महीने सिर्फ एआर रहमान के स्टूडियो में खाना खाते और रिकॉर्डिंग करते हुए बिताए थे.

चमकीला फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा ने बढ़ाया अपना 15 किलो वजन, दिखने लगीं कुछ ऐसा, अब जिम में बहा रहीं पसीना

इस बार परिणीति चोपड़ा ने कुछ ऐसा किया जो आपको भी चौंका देगा.

एक्ट्रेस को अपने रोल के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है. इस बार परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra) ने कुछ ऐसा किया जो आपको भी चौंका देगा. नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म चमकीला (Chamkila) में अमरजोत की भूमिका के लिए उन्हों अपना वजन बढ़ाया है. परिणीति चोपड़ा एक बार फिर जिम गई हैं. एक्स्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया कि उन्हें इम्तियाज अली की 'चमकीला' के लिए पिछले छह महीनों में 15 किलो वजन बढ़ाना पड़ा. इतना ही नहीं वह एआर रहमान के स्टूडियो के अलावा किसी और फिल्म की रिकॉर्डिंग में भी व्यस्त थी!

ये भी पढ़ें: शुगर रोगियों के लिए 5 वेजिटेरियन चीजें, डायबिटीज डाइट में आज ही करें शामिल, जल्द कंट्रोल हो जाएगा ब्लड शुगर लेवल

वह लिखती हैं...

“मैंने इस साल 6 महीने रहमान सर के स्टूडियो में गाने में बिताए और घर वापस जाकर उतना जंक फूड खाया, जिससे मैं चमकीला के लिए 15 किलो वजन बढ़ा सकूं! (नेटफ्लिक्स पर जल्द ही आ रहा है??). सॉन्ग और फूड यह मेरा रूटीन था." परिणीति ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा. "परिणीति ने अपने वजन बढ़ाने और घटाने की यात्रा के कुछ अंश शेयर किए."

“अब जब फिल्म बन गई है, तो कहानी बिल्कुल अलग है. मुझे स्टूडियो की याद आती है और मैं जिम में रहकर फिर से पहले जैसा दिखने की कोशिश करती हूं अमरजोत जी की तरह नहीं! यह कठिन रहा है लेकिन आपके लिए कुछ भी इम्तियाज़ सर! अभी कई इंच और जाना है. आओ इसे करें!"

यहां देखें पोस्ट:

फिल्म के बारे में...

'चमकीला' अपने समय के सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बेचने वाले कलाकार अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है, जिनकी 27 साल की कम उम्र में हत्या कर दी गई थी. उन्हें अभी भी पंजाब के सर्वश्रेष्ठ लाइव-स्टेज कलाकारों में से एक माना जाता है. इसमें दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका निभाएंगे.

 परिणीति ने इस साल सितंबर में राजनेता राघव चड्ढा से शादी की.

दुबले पतले लोग ऐसे बढ़ाएं अपना वजन:

  • डाइट में हेल्दी कैलोरी शामिल कर धीरे-धीरे वजन बढ़ाएं.
  • बार बार छोटे भोजन खाएं, भोजन के बीच हेल्दी स्नैक्स लें.
  • पनीर, नट्स और बीजों के साथ अपने भोजन में एक्स्ट्रा कैलोरी एड करें.
  • भोजन के बीच में मिल्कशेक जैसे हाई कैलोरी वाली ड्रिंक्स लें.
  • बैलेंस डाइट लें. फल और सब्जियां, स्टार्चयुक्त कार्बोहाइड्रेट और डेयरी विकल्प
  • अपने भोजन में बीन्स, दालें, मछली, अंडे और लीन मीट शामिल करें.
  • ऐसे स्नैक्स लें जो बनाने में आसान हों, जैसे दही या चावल का हलवा


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)