विज्ञापन
This Article is From Apr 06, 2021

अनुपमा सीरियल की अभिनेत्री रुपाली गांगुली हुई Covid-19 पॉजिटिव, दूर से ही देखा अपना बर्थडे सेलिब्रेशन

रुपाली गांगुली ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए है. वह वीडियो में बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं और उनका परिवार उनका जन्मदिन बाहर मना रहा है. अनुपमा की अभिनेत्री (रूपाली गांगुली) कोविड-19 पॉजिटिव हैं और वर्तमान में घर में क्वारंटीन हैं.

अनुपमा सीरियल की अभिनेत्री रुपाली गांगुली हुई Covid-19 पॉजिटिव, दूर से ही देखा अपना बर्थडे सेलिब्रेशन
रुपाली गांगुली ने दूर से ही देखा अपना बर्थडे सेलिब्रेशन

अनुपमा की अभिनेत्री कोविड-19 पॉजिटिव हैं और वर्तमान में घर में ही क्वारंटीन हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है जिसमें अपने प्रशंसकों से उन्हें, शो और इसके कलाकारों और उसके परिवार और इन कठोर समय में प्यार और समर्थन करते रहने का अनुरोध किया गया है. रूपाली ने इंस्टाग्राम हैंडल पर शुभकामनाओं, प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और लिखा, “मैं अपनी आंखें बंद करने जा रही हूं और इस माध्यम से चलती हूं.... बस भगवान का हाथ पकड़कर. एक्ट्रेस अपने जन्मदिन पर भी घर में क्वारंटीन रहीं, जिससे उनके परिवार ने घर के बाहर उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया. हालांकि, रुपाली गांगुली फैमली के लोगों से दूर रहकर ही सेलिब्रेशन का लुत्फ उठाती दिख रही थीं.

रुपाली गांगुली ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए है. वह वीडियो में बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं और उनका परिवार उनका जन्मदिन बाहर मना रहा है.

एक दूसरे वीडियो में रुपाली गांगुली उनके भाई उनके बेटे को केक खिलाते दिखाई देते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रुपाली गांगुली ने लिखा, "मेरा बच्चा, उनके पिता और उनके मामू. इन प्रयासों के लिए आपका शुक्रियां..." बता दें कि एक्ट्रेस ने फैंस को भी धन्यवाद कहने के लिए अपना वीडियो शेयर किया था.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आलिया भट्ट, आमिर खान, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार सहित ये 8 बॉलीवुड सिलेब्स भी हुए COVID-19 पॉजिटिव
अनुपमा सीरियल की अभिनेत्री रुपाली गांगुली हुई Covid-19 पॉजिटिव, दूर से ही देखा अपना बर्थडे सेलिब्रेशन
Coronavirus Live Update In India: COVID-19 Cases Are Increasing Rapidly, 115, 736 People Infected In Last 24 Hours, Know The State Of Tour State
Next Article
Coronavirus Update: तेजी से बढ़ रहे हैं COVID-19 के मामले, पिछले 24 घंटे में 115, 736 लोगों हुए संक्रमित; जानें अपने राज्य का हाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com