विज्ञापन

ऐसी नाराजगी! BJP से बेटिकट रहे नेता ने CM नायब सैनी से हाथ तक नहीं मिलाया

कंबोज मुख्यमंत्री के बगल में अपनी सीट लेते हैं. लेकिन उनकी ओर नहीं देखते हैं. नेता ने राज्य भाजपा के ओबीसी मोर्चा प्रमुख के पद से भी इस्तीफा दे दिया. उन्होंने कहा, ''शायद बीजेपी को अब वफादारों की जरूरत नहीं है.

ऐसी नाराजगी! BJP से बेटिकट रहे नेता ने CM नायब सैनी से हाथ तक नहीं मिलाया

हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए नहीं चुने जाने पर कई बीजेपी (Bjp) के नेताओं की स्पष्ट नाराजगी के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. ऐसे ही एक वीडियो में, हरियाणा ओबीसी मोर्चा के नेता और पूर्व मंत्री करण देव कंबोज ने एक बैठक के दौरान पार्टी के कई अन्य सदस्यों के सामने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से हाथ मिलाने से इनकार कर दिया.

CM सैनी कंबोज से बात करने आए थे, जो कथित तौर पर पार्टी की उम्मीदवार सूची से बाहर किए जाने से नाराज थे. वीडियो क्लिप में नेता को हाथ जोड़कर पार्टी नेताओं की कतार के बीच से गुजरते हुए, मुख्यमंत्री के पास पहुंचने से पहले सभी का अभिवादन करते हुए दिखाया गया है, जो मिलाने के लिए अपना हाथ बढ़ाते हैं. कंबोज आगे देखते हैं, अपने मुड़े हुए हाथों को पीछे खींचते हैं और चलते रहते हैं. CM सैनी उनका हाथ पकड़ लेते हैं और हाथ मिलाने की कोशिश करते हैं.

कंबोज मुख्यमंत्री के बगल में अपनी सीट लेते हैं. लेकिन उनकी ओर नहीं देखते हैं. नेता ने राज्य भाजपा के ओबीसी मोर्चा प्रमुख के पद से भी इस्तीफा दे दिया. उन्होंने कहा, ''शायद बीजेपी को अब वफादारों की जरूरत नहीं है. पार्टी एक दिन पहले शामिल हुए नेताओं को टिकट देकर पुरस्कृत कर रही है, जबकि उन लोगों को नजरअंदाज कर रही है जिन्होंने वर्षों तक इसकी सेवा की."

एक अन्य वीडियो में, वरिष्ठ भाजपा नेता कविता जैन उम्मीदवार सूची से अपना नाम हटाए जाने के बाद सोनीपत में अपने समर्थकों के साथ एक बैठक में रो पड़ीं. इससे पहले आज, एक वीडियो में भाजपा विधायक शशि रंजन परमार को उम्मीदवार सूची से अपना नाम बाहर किए जाने के बारे में पूछे जाने पर रोते हुए दिखे. परमार राज्य में भिवानी और तोशाम से भाजपा की उम्मीदवारी के लिए अपना दावा पेश कर रहे थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Video: अब मैं क्या करूं... टिकट नहीं मिला तो हरियाणा से बीजेपी विधायक फूट-फूटकर रोने लगे
ऐसी नाराजगी! BJP से बेटिकट रहे नेता ने CM नायब सैनी से हाथ तक नहीं मिलाया
केजरीवाल की बेल का अटकना हरियाणा में AAP के लिए क्यों है बड़ा झटका?
Next Article
केजरीवाल की बेल का अटकना हरियाणा में AAP के लिए क्यों है बड़ा झटका?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com