विज्ञापन
This Article is From Sep 08, 2021

वार्ता रही विफल, किसानों ने हरियाणा के सरकारी ऑफिस के सामने लंबे प्रदर्शन की दी धमकी

हरियाणा में 28 अगस्‍त के पुलिस लाठीचार्ज के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों की राज्‍य सरकार के साथ बातचीत विफल हो गई है. इन किसानों का कहना है कि राज्‍य सरकार के साथ उनकी बातचीत लगातार दूसरे दिन बेनतीजा रही है और वे करनाल में लंबा प्रदर्शन कर सकते हैं.

आंदोलनरत किसानों की हरियाणा सरकार के साथ बातचीत विफल हो गई है

हरियाणा में 28 अगस्‍त के पुलिस लाठीचार्ज के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों की राज्‍य सरकार के साथ बातचीत विफल हो गई है. इन किसानों का कहना है कि राज्‍य सरकार के साथ उनकी बातचीत लगातार दूसरे दिन बेनतीजा रही है और वे करनाल में लंबा प्रदर्शन कर सकते हैं. किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा, 'हम सिंघु और टिकरी बॉर्डर की तरह यहां स्‍थायी तौर पर प्रदर्शन कर सकते हैं.'  टिकैत ने बताया कि हमारी आज प्रशासन के साथ 3 घंटे मीटिंग हुई. सरकार SDM(आयुष सिन्हा) पर कोई भी कार्रवाई करने के लिए तैयार नहीं है, ऐसे में हमने तय किया है कि हमारा धरना प्रदर्शन जारी रहेगा, हमारा धरना स्थल यही रहेगा. हम चाहते हैं कि अधिकारी के ख़िलाफ़ कार्रवाई हो.

28 अगस्‍त के लाठीचार्ज के पीड़ितों के साथ न्‍याय को लेकर राज्‍य शासन के साथ बातचीत फेल होने के बाद किसानों ने शाम को हरियाणा के करनाल में सरकारी आफिसों के बाहर टेंट लगा लिए थे. इससे पहले पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितरबितर करने के लिए वाटर कैनन का इस्‍तेमाल किया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Haryana Elections 2024: आज हो सकती है BJP उम्मीदवारों की घोषणा; बगावत अभी से शुरू
वार्ता रही विफल, किसानों ने हरियाणा के सरकारी ऑफिस के सामने लंबे प्रदर्शन की दी धमकी
हरियाणा रोडवेज की बस में महिला ने दिया बच्चे को जन्म
Next Article
हरियाणा रोडवेज की बस में महिला ने दिया बच्चे को जन्म
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com