मोबाइल चोरी के शक में दोस्‍त की डंडों से पीट-पीटकर हत्‍या, वीडियो भी बनाया, तीन गिरफ्तार

राहुल के परिजन अस्पताल पहुंच गए और एक्सीडेंट का मुकदमा दर्ज कराया.  मामले में परिजनों को जब सड़क हादसे में हुई मौत की बात नहीं पची तो उन्होंने अपने स्तर पर मामले की जांच की.

मोबाइल चोरी के शक में दोस्‍त की डंडों से पीट-पीटकर हत्‍या, वीडियो भी बनाया, तीन गिरफ्तार

पुलिस ने हत्‍या में शामिल तीनों आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है (प्रतीकात्‍मक फोटो)

चंडीगढ़ :

Haryana: हरियाणा के पलवल में युवकों ने मोबाइल फोन चोरी के शक में दोस्त को बड़ी बेरहमी से लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला. यही नहीं, आरोपियों ने मृतक के साथ मारपीट का वीडियो भी रिकॉर्ड किया. पुलिस ने वीडियो के आधार पर तीनों युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पलवल के गांव खटेला निवासी छिद्दी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि उसका बेटा राहुल 14 दिसंबर की सुबह बाइक पर सवार होकर रसूलपुर गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था, समारोह में शामिल होने के बाद जब वह शाम को वापस घर के लिए आ रहा था तभी गांव के नजदीक ही उसे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने मामले में सड़क हादसे की कार्रवाई की थी लेकिन बाद में जब मृतक के साथ हुई मारपीट का वीडियो सामने आया तो पता चला कि यह हत्या है. 

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार किए गए हत्या के तीनों आरोपियों ने बताया कि राहुल खान शादी में शामिल होने हसनपुर आया था, जहां राहुल, कलुआ और विशाल मिल गए. तीनों ने शराब पी, इसी दौरान कलुआ का मोबाइल फोन गिर गया, जिसे राहुल ने जेब में रख लिया. पूछने पर नहीं बताया तो तलाशी ली गई, तलाशी में मोबाइल राहुल की जेब से मिल गया. जिस पर तीनों दोस्तों ने कहा, 'तू तो गद्दार है और जिस थाली में खाता है उसी में छेद करता है.' उसके बाद तीनों ने उसे पीटा और रात में कलुआ के घर पर रखा. अगले दिन सुबह चार बजे कलुआ व विशाल अपने दोस्त दिलजले के साथ राहुल को आगरा नहर पर ले गए, जहां पर दिलजले ने वीडियो बनाई तथा दोनों ने उसे पीटा. जिसके बाद उसे तीनों अस्पताल ले गए और परिजनों को सूचना दी कि राहुल का एक्सीडेंट हो गया है, उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया है. राहुल खान के परिजन अस्पताल पहुंच गए और एक्सीडेंट का मुकदमा दर्ज कराया.  मामले में परिजनों को जब सड़क हादसे में हुई मौत की बात नहीं पची तो उन्होंने अपने स्तर पर मामले की जांच की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी कड़ी में उन्हें एक वीडियो क्लिप मिली. इसमें दो युवक राहुल को बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं. उन्होंने पुलिस को सूचना दी और वीडियो को पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने भी वीडियो की सत्यता के आधार पर मामले में तीन युवकों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है. हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने दिलजले को गुरुग्राम से गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की, उसके अगले ही दिन विशाल को फरीदाबाद के सेक्टर 58 से गिरफ्तार कर लिया. हत्यारोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने तीसरे आरोपी हरपाल उर्फ कलुआ को उसकी रिश्तेदारी फरेदा (बागपुर) खादर से रविवार की रात गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दिलजले से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया, जबकि विशाल पुलिस रिमांड पर है और कलुआ को सोमवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है.