Tiger Run: रोड पर भाग रहे टाइगर को बचाएं, क्लेक्ट करें अधिक से अधिक स्टार्स, खेलें मजेदार गेम

कई लोगों को अपने खाली समय में ऑनलाइन आकर गेम्स खेलना पंसद होता है और अगर आप भी उन लोगों में शामिल हैं तो NDTV Games आपके लिए एकदम सही जगह है.

Tiger Run: रोड पर भाग रहे टाइगर को बचाएं, क्लेक्ट करें अधिक से अधिक स्टार्स, खेलें मजेदार गेम

Tiger Run

नई दिल्ली:

कई लोगों को अपने खाली समय में ऑनलाइन आकर गेम्स खेलना पंसद होता है और अगर आप भी उन लोगों में शामिल हैं तो NDTV Games आपके लिए एकदम सही जगह है. इस साइट पर आपको रेसिंग से लेकर फाइटिंग तक के कई गेम्स मिलेंगे. इस साइट पर मौजूद टाइगर रन एक ऐसा ही दिलचस्प गेम है, जिसमें आपको अधिक से अधिक स्टार्स क्लेक्ट करने की कोशिश करनी है.

यह भी पढ़ें: SLIME.IO: क्रिस्टल खाकर बढ़ाएं अपना साइज, दूसरे खिलाड़ियों से रहें दूर, खेलें मजेदार गेम, जानिए इससे जुड़ा सब कुछ

टाइगर रन

टाइगर रन गेम एक मजेदार रेसिंग गेम हैं, जिसमें टाइगर का छोटा बच्चा चिड़ियाघर संचालक के चंगुल से भागना चाहता है. नन्हे बाघ को पहली बार आजादी मिली है, ऐसे में वो जितना ज्यादा हो सके, उतना ज्यादा दूर जाना चाहता है. हालांकि, टाइगर को बाधाओं, वाहनों और अन्य बाधाओं को पार करने के लिए अपनी टाइमिंग पर काफी ध्यान देना होगा. इस मजेदार गेम को खेलते समय आपको स्टार्स क्लेक्ट करने पर अधिक ध्यान देना होगा और अधिक से अधिक स्कोर करने की कोशिश करनी होगी. स्टार्स क्लेक्ट करना काफी मजेदार होगा, क्योंकि कुछ स्टार्स बस के ऊपर होंगे तो कुछ रोडब्लॉक के ऊपर या फिर रोडब्लॉक के बिल्कुल पहले या बाद में.

यह भी पढ़ें: Pocket Champions: गोल करके जमा करें गोल्ड क्वाइन, खेलें अलग-अलग स्टेडियम में, जानिए इस मजेदार फुटबॉल गेम के नियम

कैसे खेलें

कार और टेक्सी के ऊपर से कूदना आसान होगा, लेकिन सामने से आ रहे ट्रकों और बसों से आपको बचना होगा. रोडब्लॉक के नीचे से आप स्लाइड कर सकते हैं या फिर उसके ऊपर से जंप लगा सकते हैं. इसके अलावा अगर आपको रास्ते में कोई पावर-अप दिखता है तो उसे हासिल करने का प्रयास करें, क्योंकि वो आपकी पावर को बढ़ाएगा.

यह भी पढ़ें: Scooter Xtreme: स्कूटर को हवा में कराएं फ्लिप, नाइट्रो से बढ़ाएं रफ्तार, खेलें मजेदार रेसिंग गेम

अगर आप मैग्नेट हासिल करते हैं तो आपको स्टार्स क्लेक्ट करने में आसानी होगी. आपको इस गेम को खेलते समय अपनी टाइमिंग का खास ध्यान देना है, क्योंकि अगर आप चूके तो आप आउट हो जाएंगे. हालांकि आप कुछ क्वाइन देकर दोबारा लाइफ ले सकते हैं. एक गेम में आपको एक बार ही रिवाइव होने का मौका मिलेगा.

कंट्रोल

अगर आप डेस्कटॉप या लैपटॉप पर खेल रहे हैं तो आपको आपको एरो कि का इस्तेमाल करना है. नीचे स्लाइड करने के लिए डाउन की को दबा के रखना है, जबकि जंप करने के लिए ऊपर वाली एरो की दबाना होगा. राइफ या लेफ्ट एरो की से दाएं या बाएं होगा. अगर आप मोबाइल पर खेल रहे हैं तो आपको बस स्क्रीन पर अपनी उंगलिया चलानी होंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: Retro Drift: खेलें मजेदार कार रेसिंग गेम, कार को ड्रिफ्ट करके दिखाएं अपनी स्किल्स और कमाएं प्वाइंट्स